Move to Jagran APP

माफिया अतीक अहमद के बेटे उमर की दूसरे राज्य में मिली आहट, STF Prayagraj लगी है तलाश में

अतीक अहमद के बड़े बेटे उमर की तलाश में सीबीआइ के साथ पुलिस भी जुटी है। पुलिस के हाथ उमर के बारे में कुछ महत्वूपर्ण जानकारियां हाथ लगी। पता चला कि वह दूसरे राज्य में ठिकाना बदल-बदल कर रह रहा है। गोपनीय तरीके से इसका पता लगाया जा रहा है।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Wed, 17 Aug 2022 07:00 AM (IST)Updated: Wed, 17 Aug 2022 07:00 AM (IST)
माफिया अतीक अहमद के बेटे उमर की दूसरे राज्य में मिली आहट, STF Prayagraj लगी है तलाश में
अतीक के पुत्र अली से पूछताछ के बाद पुलिस को मिली उमर के बारे में अहम जानकारी

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। माफिया अतीक अहमद के बड़े बेटे उमर की तलाश में सीबीआइ के साथ ही पुलिस भी जुटी है। इधर, पुलिस के हाथ उमर के बारे में कुछ महत्वूपर्ण जानकारियां हाथ लगी हैं। पता चला है कि वह दूसरे राज्य में ठिकाना बदल-बदल कर रह रहा है। गोपनीय तरीके से इसका पता लगाया जा रहा है। मुखबिरों की भी मदद ली जा रही है।

prime article banner

गोपनीय तरीके से लगाया जा रहा पता, मुखबिरों का भी जाल बिछाया

माफिया अतीक अहमद के छोटे बेटे अली अहमद के न्यायालय में आत्मसमर्पण के बाद पिछले दिनों करेली पुलिस ने उसे कस्टडी रिमांड पर लिया था। उससे उमर के बारे में जानकारी ली गई। उमर करीब तीन वर्ष से फरार है और उस पर सीबीआइ ने दो लाख का इनाम घोषित कर रखा है। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने अली से पूछा कि कोलकाता में जब एसटीएफ ने दबिश दी थी तो फ्लैट में उमर भी साथ में था या नहीं? यहां से उमर कहां गया? उसे किसने शरण दे रखी है? वहां कहां-कहां ठिकाना बदल चुका है? वह कौन से मोबाइल नंबर का उपयोग कर रहा है? किस बैंक खाते से रुपये निकालकर वह अपना खर्च चला रहा है? इस समय उमर कहां है?

आखिरी बार उससे कब बात हुई थी? कौन-कौन उमर का करीबी है?। इस तरह के तमाम सवाल पूछे गए। इसमें कुछ का जवाब भी अली ने दिया, जो पुलिस के लिए काफी महत्वपूर्ण है। जैसे उमर लगातार अपना ठिकाना बदल रहा है। वह दिल्ली, पंजाब, कोलकाता, गोवा, गुजरात समेत अन्य राज्यों में छिपकर रहता है। उसके कुछ खास करीबियों के बारे में भी बताया गया। अली से मिली जानकारियों के बाद तेज तर्रार मुखबिरों को लगा दिया गया है। गोपनीय तरीके से पुलिस भी जांच कर रही है। हालांकि, इस पूरे मामले में अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.