Move to Jagran APP

कुलदीप बिश्नोई ने एक बार फिर भूपेंद्र सिंह हुड्डा को दी आदमपुर से उपचुनाव लड़ने की चुनौती

कुलदीप ने कहा पिता स्व. भजनलाल के मुख्यमंत्री पद तक पहुंचने के बावजूद वे कभी मुख्यमंत्री नहीं रहे ना कभी मंत्री बने। कुछ भी नहीं रहे। फिर भी चैलेंज करता हूं कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के परिवार का कोई सदस्य है उनके बेटे के सामने चुनाव लड़ कर देख ले।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sat, 20 Aug 2022 11:41 AM (IST)Updated: Sat, 20 Aug 2022 11:41 AM (IST)
कुलदीप बिश्नोई ने एक बार फिर भूपेंद्र सिंह हुड्डा को दी आदमपुर से उपचुनाव लड़ने की चुनौती
कुलदीप बिश्‍नोई बार बार भूपेंद्र हुड्डा को आदमपुर उपचुनाव लड़ने की चेतावनी दे रहे हैं

संवाद सहयोगी, मंडी आदमपुर : आदमपुर का कोई भी चुनाव हो भजनलाल परिवार का नहीं बल्कि आदमपुर की जनता का होता है और इसे आदमपुर की जनता मिलकर लड़ती है। यह बात भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार आदमपुर पहुंचे भाजपा के वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई ने आदमपुर में कार्यकताओं से कही। उन्होंने पूर्व की भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सरकार को भ्रष्ट व सीएलयू की सरकार बताते हुए कहा कि इस सरकार ने अपने कार्यकाल में प्रापर्टी डीलर का काम किया।

loksabha election banner

पूरे हरियाणा का विकास करवाने की बजाए एक एरिया विशेष का विकास किया गया। यही कारण है कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा का परिवार चुनाव लड़ने से डर रहा है। पिता स्व. भजनलाल के मुख्यमंत्री पद तक पहुंचने के बावजूद वे कभी मुख्यमंत्री नहीं रहे ना कभी मंत्री बने। कुछ भी नहीं रहे। फिर भी चैलेंज करता हूं कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के परिवार का कोई सदस्य है उनके बेटे के सामने चुनाव लड़ कर देख ले।

लोकप्रियता का पता चल जाएगा। वे यदि एक साल के लिए भी मुख्यमंत्री बन गए तो हरियाणा के प्रत्येक हलके से चुनाव लड़ कर दिखा देंगे। यदि दीपेंद्र सिंह हुड्डा उनके बेटे के सामने मैदान में उतरते हैं तो दो-दो हाथ करने का मौका मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल की सरकार में तीसरा उपचुनाव है। भाजपा इस उपचुनाव को जीतकर दो चुनाव में हुई हार का बदला ले लेगी।

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और बृजेंद्र सिंह और वे तीनों एक ही सरकार में काम कर रहे हैं। तीनों प्रतिद्वंदी अब इकट्ठा हो गए हैं तो कांग्रेस सरकार के पसीने छूट जाएंगे। इसलिए कांग्रेस सरकार में घबराहट और भय का माहौल बना हुआ है। भाजपा के सभी नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के नेतृत्व में चुनाव लड़ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.