Move to Jagran APP

केंद्रीय मंत्री शाह से मिले खन्ना, पंजाब के मुद्दे रखे

सचिन धनजस संगरूर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ भाजपा के सीनियर नेता व पूर्व विधायक अर

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2022 07:08 AM (IST)Updated: Thu, 18 Aug 2022 07:08 AM (IST)
केंद्रीय मंत्री शाह से मिले खन्ना, पंजाब के मुद्दे रखे
केंद्रीय मंत्री शाह से मिले खन्ना, पंजाब के मुद्दे रखे

सचिन धनजस, संगरूर

loksabha election banner

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ भाजपा के सीनियर नेता व पूर्व विधायक अरविद की मुलाकात नए राजनीतिक समीकरण पैदा करने वाली है। मालवा में राजनीतिक जमीन तलाश रही भाजपा द्वारा अरविद खन्ना को बड़ी जिम्मेवारी देने की संभावना भी बढ़ने लगी है। राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि भारतीय जनता पार्टी अरविद खन्ना को राज्य में बड़ी जिम्मेवारी देने की तैयारी में है। चूंकि, अरविद खन्ना संगरूर जिले के दो विधानसभा हलकों से विधायक रह चुके हैं। उनके द्वारा चलाई जाती रही उम्मीद फाउंडेशन भी मालवा क्षेत्र में काफी चर्चित रही है।

गौर हो कि पंजाब के मुद्दों को लेकर भाजपा नेता अरविद खन्ना ने मंगलवार को दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इससे पहले वह पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिल चुके हैं। खन्ना ने गृह मंत्री शाह से बैठक के दौरान पार्टी की मजबूती पर विचार चर्चा की।

पूर्व विधायक अरविद खन्ना ने दैनिक जागरण से बातचीत में कहा कि उन्होंने केंद्रीय मंत्री अमित शाह से मुलाकात के दौरान पंजाब के कई अहम मुद्दों को रखा है। उन्होंने पंजाब में बिगड़ रही कानून व्यवस्था, बेरोजगारी व पंजाब में उद्योगों को बढ़ावा देने के बारे में बतायाी। गृह मंत्री ने उनकी बात को गंभीरता से सुना व शाह पंजाब के मुद्दों को लेकर बेहद गंभीर हैं। इसके अलावा पार्टी की मजबूती को लेकर विचार चर्चा हुई, जिस पर अमित शाह द्वारा कई पहलू रखे गए। केंद्रीय मंत्री अमित शाह बेहद कामयाब व दूरअंदेशी सोच के नेता हैं, उन्होंने देश की कई समस्याओं को हल किया है। इसके अलावा भाजपा की प्रधानगी करते हुए बेहद मजबूत काम किया है।

बेशक अरविद खन्ना इसे किसी राजनीतिक बैठक से न जोड़ने की बात जरूर कर रहे हों, लेकिन भाजपा के अंदर चर्चा शुरू हो गई है कि अरविद खन्ना को पार्टी कोई बड़ी जिम्मेवारी देने की तैयारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.