UPSC Recruitment 2022: यूपीएससी ने असिस्टेंट प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्तियां,10 फरवरी तक करें आवेदन

UPSC Recruitment 2022 आयोग की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिकसीनियर एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर के कुल 08 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। वहीं असिस्टेंट प्रोफेसर के 01 और सब-रीजनल एंप्लॉयमेंट ऑफिसर के 01 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन की लास्ट डेट 10 फरवरी 2021 तक है।

Nandini DubeyPublish: Sat, 22 Jan 2022 05:30 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 05:30 PM (IST)
UPSC Recruitment 2022: यूपीएससी ने असिस्टेंट प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्तियां,10 फरवरी तक करें आवेदन

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। UPSC Recruitment 2022: संघ लोक सेवा आयोग, यूपीएससी (Union Public Service Commission,UPSC) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत, सीनियर एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर (Senior Administrative Officer), असिस्टेंट प्रोफेसर (Assistant Professor, Ayurveda) और सब-रीजनल एंप्लॉयमेंट ऑफिसर (Sub-Regional Employment Officer/Officer)के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत कुल 14 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे UPSC की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। वहीं इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन की लास्ट डेट 10 फरवरी, 2021 तक है। अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें कि लास्ट डेट बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। इसलिए समय रहते अप्लाई कर दें।  

आयोग की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक,सीनियर एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर के कुल 08 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। वहीं असिस्टेंट प्रोफेसर के 01 और सब-रीजनल एंप्लॉयमेंट ऑफिसर के 01 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार ध्यान दें कि नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ने के बाद ही आवेदन करें, क्योंकि अगर फॉर्म में कोई भी गड़बड़ी पाई जाती तो फिर एप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा।

ये होगी फीस

संघ लोक सेवा आयोग की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक उम्मीदवारों को 25 रुपये (पच्चीस रुपये) केवल रुपये का शुल्क देना आवश्यक है। उम्मीदवारों को फीस का भुगतान एसबीआई की किसी भी शाखा में नकद या एसबीआई की नेट बैंकिंग सुविधा का उपयोग करके या वीज़ा/मास्टर क्रेडिट/डेबिट कार्ड का उपयोग करके फीस जमा कर सकते हैं। वहीं अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूबीडी / किसी भी समुदाय की महिला उम्मीदवारों के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा। वहीं इस भर्ती से संबंधित अधिक विवरण के लिए उम्मीदवार यूपीएससी की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।

Edited By Nandini Dubey

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept