Move to Jagran APP

UPPCL Personnel Officer Recruitment 2022: यूपीपीसीएल ने पर्सनल ऑफिसर के पदों भर्ती के लिए नोटिफिकेशन किया जारी,जानें डिटेल्स

UPPCL Personnel Officer Recruitment 2022 UPPCL की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक कुल पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी स्ट्रीम में बैचलर डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा एचआर में पीजी डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 02:44 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 02:48 PM (IST)
UPPCL Personnel Officer Recruitment 2022: यूपीपीसीएल ने पर्सनल ऑफिसर के पदों भर्ती के लिए नोटिफिकेशन किया जारी,जानें डिटेल्स
उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL)ने पर्सनल ऑफिसर (Personnel Officer) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। UPPCL Personnel Officer Recruitment 2022: अगर आप उत्तर प्रदेश में रहते हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए शानदार मौका है। उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने पर्सनल ऑफिसर (Personnel Officer) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। हालांकि इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू नहीं हुई है, यह 2 जून, 2022 से शुरू होगा। अब ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करने के इच्छुक और योग्य हैं, वे ध्यान रखें कि जून से आवेदन करने के योग्य होंगे। वहीं उम्मीदवार ध्यान दें कि इन पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट 22 जून, 2022 होगी। इसके बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा। ऐसे में, जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट upenergy.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। 

loksabha election banner

UPPCL Personnel Officer Recruitment 2022:इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत: 2 जून 2022

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 22 जून 2022

ऑनलाइन आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि: 22 जून 2022

ऑफलाइन भुगतान जमा करने की अंतिम तिथि: 24 जून 2022

परीक्षा तिथि: जुलाई अंतिम सप्ताह 2022

एडमिट कार्ड उपलब्ध: परीक्षा से पहले होंगे जारी

UPPCL की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, कुल पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी स्ट्रीम में बैचलर डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा, एचआर में पीजी डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए। इसके अलावा, एजुकेशन क्वालिफिकेशन से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। वहीं इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु 21 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। इसके अलावा, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी मानदंडों के अनुसार उम्मीदवारों को आयु में छूट दी जाएगी। वहीं भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.