Move to Jagran APP

UPPCL JE Application 2021: उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन में 21 पदों के लिए आवेदन आज से शुरू, upenergy.in पर करें अप्लाई

UPPCL JE Application 2021 उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन (यूपीपीसीएल) लखनऊ द्वारा हाल ही विज्ञापित जूनियर इंजीनियर पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया आज 3 फरवरी से शुरू हो गयी है। आवेदन की अंतिम तिथि 23 फरवरी 2021 निर्धारित की गयी है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Wed, 03 Feb 2021 02:22 PM (IST)Updated: Wed, 03 Feb 2021 02:23 PM (IST)
UPPCL JE Application 2021: उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन में 21 पदों के लिए आवेदन आज से शुरू, upenergy.in पर करें अप्लाई
आवेदन शुल्क ऑनलाइन माध्यम से 23 फरवरी तक जमा करना होगा।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। UPPCL JE Application 2021: उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन (यूपीपीसीएल), लखनऊ द्वारा हाल ही विज्ञापित जूनियर इंजीनियर पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया आज, 3 फरवरी से शुरू हो गयी है। आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार निगम यूपीपीसीएल की ऑफिशियल वेबसाइट, uppcl.org पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि यूपीपीसीएल द्वारा जूनियर इंजीनियर (सिविल) भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 23 फरवरी 2021 निर्धारित की गयी है। हालांकि, उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन के समय निर्धारित 1000 रुपये का शुल्क जमा करना होगा। आवेदन शुल्क ऑनलाइन माध्यम से 23 फरवरी तक जमा करना होगा, जबकि भारतीय स्टेट बैंक के चालान के जरिए शुल्क 25 फरवरी तक जमा किये जा सकेंगे।

loksabha election banner

यहां करें ऑनलाइन आवेदन

यूपीपीसीएल जेई भर्ती 2021 अधिसूचना यहां देखें

जानें आवेदन प्रक्रिया

आवेदन के लिए उम्मीदवार उपर दिये गये डायरेक्ट लिंक ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के पेज पर जा सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया तीन चरणों में पूरी होगी – पंजीकरण, अप्लीकेशन फॉर्म को भरना और आवेदन शुल्क का भुगतान। पहले चरण में उम्मीदवारों को अपने ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर और अन्य विवरणों को भरकर पंजीकरण करना होगा। इसके बाद आवंटित यूजर आईडी और पासवर्ड को भरकर लॉगिन करना होगा। लॉगिन के बाद उम्मीदवारों को विवरणो को भरकर और अपने फोटो व हस्ताक्षर की स्कैन कॉपी अपलोड करनी होगी। इसके बाद आवेदन शुल्क का ऑनलाइन/आफलाइन भुगतान करना होगा।

यह भी पढ़ें - UPPCL JE Recruitment 2021: 21 पदों पर भर्ती के लिए उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन ने जारी की अधिसूचना, जानें आवेदन प्रक्रिया

यूपीपीसीएल ने जारी हेल्पलाइन

उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन ने जूनियर इंजीनियर पदों के लिए आवेदन के समय उम्मीदवारों की सहायता के लिए हेल्पलाइन जारी किया है। उम्मीदवार ऑनलाइन में किसी भी प्रकार की तकनीकी समस्या के लिए फोन नंबर 022-61306204 पर कॉल कर सकते हैं या ईमेल आईडी helpdesk.jecivil@gmail.com पर मेल कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.