Move to Jagran APP

UPHESC Recruitment 2021: आवेदन का कल आखिरी दिन, उत्तर प्रदेश के ऐडेड कॉलेजों में 2003 असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती

UPHESC Assistant Professor Recruitment 2021 उत्तर प्रदेश में 2003 सहायक प्रोफेसर की भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक और अब तक आवेदन न किये उम्मीदवारों के लिए अलर्ट। यूपीएचईएससी द्वारा की जाने वाली 2003 असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती के लिए ऑनलाइन रजिटस्ट्रेशन कल 12 अप्रैल को आखिरी दिन है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Wed, 24 Mar 2021 12:59 PM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 07:37 AM (IST)
UPHESC Recruitment 2021: आवेदन का कल आखिरी दिन, उत्तर प्रदेश के ऐडेड कॉलेजों में 2003 असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती
आवेदन शुल्क का भुगतान भी 12 अप्रैल तक कर लेना होगा।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। UPHESC Assistant Professor Recruitment 2021: उत्तर प्रदेश में 2003 सहायक प्रोफेसर की भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक और अब तक आवेदन न किये उम्मीदवारों के लिए अलर्ट। उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग (यूपीएचईएससी) द्वारा की जाने वाली 2003 असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती के लिए ऑनलाइन रजिटस्ट्रेशन कल , 12 अप्रैल 2021 को आखिरी दिन है। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए उन्हें आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत रजिस्टेशन के साथ-साथ ही साथ निर्धारित आवेदन शुल्क का भुगतान भी 12 अप्रैल तक कर लेना होगा। हालांकि, इसके बाद उम्मीदवार 13 अप्रैल 2021 तक अपना अप्लीकेशन अंतिम रूप से सबमिट कर पाएंगे।

loksabha election banner

ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

यूपी असिस्टेंट प्रोफेसर रजिस्ट्रेशन के लिए योग्य व इच्छुक उम्मीदवारों को यूपीएचईएससी की ऑफिशियल वेबसाइट, site.uphesc.org पर विजिट करना होगा। इसके बाद रजिस्ट्रेशन के लिंक पर क्लि करके पंजीकरण पेज पर जाना होगा, जहां मांगे गये विवरणों को भरकर उम्मीदवार रजिस्ट्रेशन कंपलीट कर सकते हैं। इसके बाद, रजिस्टर्ड ईमेल आईडी और जन्म-तिथि के माध्यम से लॉगिन करके उम्मीदवार सम्बन्धित विषय के असिस्टेंट प्रोफेसर पद के लिए आवेदन कर पाएंगे।

यहां करें आवेदन

भर्ती विज्ञापन लिंक

ऑफिशियल वेबसाइट लिंक

यह भी पढ़ें - UPHESC Application 2021: उत्तर प्रदेश में 2003 असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू

जानें योग्यता मानदंड

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय रिक्तियों से सम्बन्धित विषय में न्यूनतम 55 फीसदी अंकों के साथ मास्टर्स डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, सम्बन्धित विषय में यूजीसी नेट या एसईटी परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए। योग्यता से सम्बन्धित अधिक जानकारी के लिए भर्ती नोटिस देखें।

बढ़ी थी आवेदन की आखिरी तारीख

उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग (यूपीएचईएससी) ने राज्य के सहायता प्राप्त अशासकीय महाविद्यालयों में सहायक आचार्य के पदों के लिए आवेदन की आखिरी तारीख को बढ़ा दिया है। यूपी असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती 2021 के लिए उम्मीदवार अब 12 अप्रैल तक रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। बता दें कि उत्तर प्रदेश में सहायक प्रोफेसर पदों के लिए 26 मार्च तक रजिस्ट्रेशन होने थे और अप्लीकेशन 27 मार्च तक सबमिट होने थे।

यहां देखें यूपीएचईएससी 2003 असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती नोटिस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.