Move to Jagran APP

UKSSSC Recruitment 2021: असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर और ऑडिटर सहित 500 से ज्यादा पदों पर निकली भर्तियां, इस डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई

UKSSSC Recruitment 2021 अगर आपके पास बीकॉम या एमकॉम की डिग्री है और आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए शानदार मौका हो सकता है। दरअसल उत्तराखंड सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन (Uttarakhand Subordinate Service Selection CommissionUKSSSC) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Thu, 11 Feb 2021 11:31 AM (IST)Updated: Thu, 11 Feb 2021 11:41 AM (IST)
UKSSSC Recruitment 2021: असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर और ऑडिटर सहित 500 से ज्यादा पदों पर निकली भर्तियां, इस डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई
उत्तराखंड सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन (Uttarakhand Subordinate Service Selection Commission, UKSSSC)

UKSSSC Recruitment 2021: अगर आपके पास बीकॉम या एमकॉम की डिग्री है और आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए शानदार मौका हो सकता है। दरअसल उत्तराखंड सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन (Uttarakhand Subordinate Service Selection Commission, UKSSSC) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत कमीशन असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर, अकाउंटेट वूमेन, असिस्टेंट अकाउंटेट और ऑडिटर सहित अन्य पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया बीते दिन यानी कि 10 फरवरी से शुरू हो चुकी है और 26 मार्च तक चलेगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक पोर्टल sssc.uk.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

prime article banner

इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके भरें ऑनलाइन आवेदन पत्र  

UKSSSC Recruitment 2021:इन तिथियों का रखें ध्यान

UKSSSC भर्ती 2021 नोटिफिकेशन जारी करने की तारीख - 5 फरवरी, 2021

UKSSSC भर्ती ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख -10 फरवरी, 2021

यूकेएसएसएससी ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि - 26 मार्च, 2021

यूकेएसएसएससी आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि - 28 मार्च, 2021

यूकेएसएसएससी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी करने की तारीख - बाद में घोषित की जाएगी

यूकेएसएसएससी परीक्षा तिथि 2021 -जुलाई 2021

यूकेएसएसएससी की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु 21 से 42 साल के बीच होनी चाहिए। वहीं इस पोस्ट के लिए उम्मीदवार को बीकॉम/ एमकॉम या फिर बीबीए की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार के पास सीसीसी सार्टिफिकेट होना चाहिए। वहीं अकाउंटेट वूमेन, असिस्टेंट अकाउंटेट और ऑडिटर के पद पर यही आयु सीमा निर्धारित की गई है। इसके अलावा ऑफिस असिस्टेंट ग्रेड-2 के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 से 42 साल के बीच होनी चाहिए।

UKSSSC Recruitment 2021: ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

UKSSSC की ओर से निकाली गई भर्ती के लिए सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट sssc.uk.gov.in पर जाएं। इसके बाद UKSSSC भर्ती 2021 लिंक के लिए खोजें और ऑनलाइन आवेदन लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद यूकेएसएसएससी भर्ती आवेदन पत्र में पूछे गए विवरण भरें। अब आवेदन शुल्क का भुगतान करें। इसके बाद यूकेएसएसएससी आवेदन पत्र सबमिट पर क्लिक करें। इसके बाद आपका फॉर्म भर जाएगा। अब आप भरे हुए फॉर्म का प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.