Move to Jagran APP

UKPSC APO Recruitment 2021: सहायक अभियोजन अधिकारी भर्ती के लिए आवेदन की लास्ट डेट फिर बढ़ी, पढ़ें डिटेल

UKPSC APO Recruitment 2021 वेबसाइट पर जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि सीधी भर्ती के समूह ख के पदों पर चयन के संबंध में एक बार के लिए उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में 1 वर्ष की छूट दिए जाने का निर्णय लिया गया है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Tue, 31 Aug 2021 03:27 PM (IST)Updated: Tue, 31 Aug 2021 03:27 PM (IST)
UKPSC APO Recruitment 2021: सहायक अभियोजन अधिकारी भर्ती के लिए आवेदन की लास्ट डेट फिर बढ़ी, पढ़ें डिटेल
UKPSC APO Recruitment 2021:सहायक अभियोजन अधिकारी (APO) भर्ती परीक्षा 2021 के लिए आवेदन की आखिरी तारीख फिर बढ़ी।

UKPSC APO Recruitment 2021: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) ने सहायक अभियोजन अधिकारी (APO) भर्ती परीक्षा 2021 के लिए आवेदन की आखिरी तारीख को एक बार फिर से आगे बढ़ा दिया है। इसे लेकर ऑफिशियल वेबसाइट पर एक नोटिस जारी किया गया है। नोटिस के मुताबिक, कैंडिडेट्स अब 17 सितंबर, 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इससे पहले, अप्लाई करने की लास्ट डेट 2 सितंबर निर्धारित थी।

prime article banner

वेबसाइट पर जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि सीधी भर्ती के समूह 'ख' के पदों पर चयन के संबंध में एक बार के लिए उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में 1 वर्ष की छूट दिए जाने का निर्णय लिया गया है। इस कारण से ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तिथि 17 सितंबर, 2021 तक विस्तारित की गई है। जिन उम्मीदवारों ने पूर्व में अप्लाई कर दिया है, उन्हें पुनः आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है। विज्ञापन की शेष शर्तों में किसी प्रकार का बदलाव नहीं किया गया है।

बता दें कि यूकेपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर 3 अगस्त, 2021 से आवेदन की प्रक्रिया प्रारंभ की गई थी। जिन इच्छुक व योग्य उम्मीदवारों ने अबतक अप्लाई नहीं किया है, वे ukpsc.gov.in पर विजिट करके ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के माध्यम से सहायक अभियोजन अधिकारी के कुल 63 रिक्त पदों को भरा जाना है।

जानें कौन कर सकता है आवेदन

सहायक अभियोजन अधिकारी के पद के लिए वैसे उम्मीदवार आवेदन करने के योग्य हैं, जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से लॉ में स्नातक की डिग्री प्राप्त की हो। इसके अलावा, उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 43 वर्ष निर्धारित की गई है। आयु की गणना 1 जुलाई, 2021 के मुताबिक की जाएगी। योग्यता मानदंड की विस्तृत जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

ऐसे होगा चयन

अभ्यर्थियों का चयन प्रारंभिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा और साक्षात्कार के माध्यम से किया जाना है। चयन प्रक्रिया और परीक्षा पैटर्न की पूरी जानकारी के लिए वेबसाइट पर जाकर अधिसूचना चेक कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.