Move to Jagran APP

UKMSSB recruitment 2021: मेडिकल सोशल वर्कर के पदों पर निकली वैकेंसी, 28 अक्टूबर तक करें अप्लाई

इन पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 300 का भुगतान करना होगा।इसके अलावा ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए आवेदन शुल्क 150 देना होगा। वहीं उम्मीदवारों को सलाह अप्लाई करने के पहले दी जाती है कि वे अधिसूचना को अच्छी तरह पढ़ लें।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Fri, 01 Oct 2021 05:14 PM (IST)Updated: Fri, 01 Oct 2021 05:14 PM (IST)
UKMSSB recruitment 2021: मेडिकल सोशल वर्कर के पदों पर निकली वैकेंसी, 28 अक्टूबर तक करें अप्लाई
UKMSSB recruitment 2021: उत्तराखंड मेडिकल सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (Uttarakhand Medical Service Selection Board, UKMSSB)

UKMSSB recruitment 2021: उत्तराखंड मेडिकल सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (Uttarakhand Medical Service Selection Board, UKMSSB) ने उत्तराखंड के सरकारी मेडिकल कॉलेजों में मेडिकल सोशल वर्कर के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन नोटिफिकेशन जारी किए हैं। वहीं इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया चल रही है और आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 अक्टूबर शाम 5 बजे तक है। इसके अनुसार, 38 रिक्तियों में से 18 रिक्तियां सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए हैं। वहीं 7 एससी और 2 पद एसटी और 5 पद ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि इन पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 1 जुलाई तक 21 से 42 वर्ष के बीच होनी चाहिए। इसके अलावा आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी। 

loksabha election banner

इन पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 300 का भुगतान करना होगा। इसके अलावा ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए आवेदन शुल्क 150 देना होगा। वहीं उम्मीदवारों को सलाह अप्लाई करने के पहले दी जाती है कि वे अधिसूचना को अच्छी तरह पढ़ लें और तब ही आवेदन करें, क्योंकि फॉर्म में अगर कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो फिर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा।

UKMSSB recruitment 2021: मेडिकल सोशल वर्कर पद के लिए ऐसे करें आवेदन 

अभ्यर्थी आवेदन करने के लिए सबसे पहले यूकेएमएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट ukmssb.org पर जाएं। होमपेज पर अप्लाई टैब पर क्लिक करें। अब खुद को पंजीकृत करें। इसके बाद आवेदन पत्र भरें। अब आवेदन शुल्क का भुगतान करें। इसके बाद प्रिंटआउट की हॉर्ड कॉपी भविष्य के संदर्भ के लिए अपने पास रख लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.