Move to Jagran APP

Tangedco field assistant recruitment 2020: फील्ड असिस्टेंट के पदों पर निकली नौकरी, करें चेक

TANGEDCO TNEB Field Assistant Recruitment 2020 तमिलनाडु जनरेशन एंड डिस्ट्रीब्यूशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड (TANGEDCO) ने फील्ड असिस्टेंट (ट्रेनी) के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Sat, 04 Apr 2020 03:38 PM (IST)Updated: Mon, 06 Apr 2020 08:34 AM (IST)
Tangedco field assistant recruitment 2020: फील्ड असिस्टेंट के पदों पर निकली नौकरी, करें चेक
Tangedco field assistant recruitment 2020: फील्ड असिस्टेंट के पदों पर निकली नौकरी, करें चेक

 Tangedco field assistant recruitment 2020: अगर आप जॉब की तलाश में हैं तो आपके लिए यह खबर जरूरी हो सकती है। दरअसल तमिलनाडु जनरेशन एंड डिस्ट्रीब्यूशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड (TANGEDCO) ने फील्ड असिस्टेंट (ट्रेनी) के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। इसके तहत कुल 2900 पदों पर नियुक्तियां की जाएगी। इन पदों पर इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर www.tangedco.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान रखें कि इन पोस्ट पर अप्लाई करने की आखिरी तारीख 23 अप्रैल 2020 है, जबकि कैंड्डीटे्स फीस का भुगतान 28 अप्रैल तक कर सकते हैं।

loksabha election banner

वहीं इन पदों पर आवेदन करने के लिए सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा 18 वर्ष से 30 वर्ष है। वहीं एससी, एसटी वर्ग को आयु में 5 वर्ष की छूट दी गई है। उम्मीदवार ध्यान दें कि आयु की गणना 1 जुलाई 2019 से की जाएगी। वहीं इस पद पर आवेदन करने के लिए सामान्य उम्मीदवारों को 1000 रुपये की फीस देनी होगी, जबकि आरक्षित वर्गों को 500 रुपये फीस देनी होगी।

ऐसे होगा सेलेक्शन:

उम्मीदवारों का सेलेक्शन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा। हालांकि अभी इन दोनों परीक्षाओं की तारीखों की घोषणा नहीं की गई है। उम्मीद जताई जा रही है कि लॉकडाउन खुलने के बाद इन तारीखों की घोषणा हो सकती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.