Move to Jagran APP

TANGEDCO recruitment 2020: फील्ड असिस्टेंट के पदों पर जॉब का मौका, सैलरी जानकर हो जाएंगे खुश

TANGEDCO recruitment 2020 तमिलनाडु जनरेशन एंड डिस्ट्रीब्यूशन कॉर्पोरेशन (TANGEDCO) ने फील्ड असिस्टेंट के पदों पर वैकेंसी निकाली है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Tue, 07 Apr 2020 12:10 PM (IST)Updated: Tue, 07 Apr 2020 12:10 PM (IST)
TANGEDCO recruitment 2020: फील्ड असिस्टेंट के पदों पर जॉब का मौका, सैलरी जानकर हो जाएंगे खुश
TANGEDCO recruitment 2020: फील्ड असिस्टेंट के पदों पर जॉब का मौका, सैलरी जानकर हो जाएंगे खुश

TANGEDCO recruitment 2020: तमिलनाडु जनरेशन एंड डिस्ट्रीब्यूशन कॉर्पोरेशन (TANGEDCO) ने फील्ड असिस्टेंट के पदों पर वैकेंसी निकाली है। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और 23 अप्रैल तक चलेगी। इसलिए जो भी कैंड्डीटे्स अप्लाई करना चाहते हैं, वे tangedco.gov.in पर जाकर आवेदन कर दें। वहीं कैंड्डीटे्स 28 अप्रैल तक फीस का भुगतान कर सकते हैं। बता दें कि इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 2,900 पदों पर नियुक्तियां करेगा । 

loksabha election banner

ये होनी चाहिए उम्र: 

आवेदक की आयु कम से कम 18 वर्ष होनी चाहिए। वहीं अधिकतम आयु 30 साल है। इसके अलावा निराश्रित महिलाओं के लिए ऊपरी आयु 35 वर्ष है। आयु की गणना 1 जुलाई, 2019 को की जाएगी।

एजुकेशन क्वालिफिकेशन:

इस पोस्ट पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास संबंधित क्षेत्र में आईटीआई प्रमाण पत्र होना चाहिए। इसके अलावा राज्य की आधिकारिक भाषा तमिल में पर्याप्त ज्ञान होना चाहिए। 

एग्जाम पैर्टन:

यह परीक्षा तीन भागों में ऑफलाइन माध्यम में आयोजित की जाएगी। इसमें पहले और दूसरे पार्ट में 20 सवाल होंगे, जबकि तीसरे पेपर में 60 सवाल होंगे। सही जवाब के लिए एक सही अंक मिलेगा, जबकि गलत जवाब के लिए एक अंक काट दिया जाएगा। 

ऐसे होगा सेलेक्शन:

उम्मीदवारों का सेलेक्शन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा। हालांकि परीक्षा की तारीखों की घोषणा अभी नहीं की गई है। इसके अलावा उम्मीदवारों का सेलेक्शन के बाद तीन महीने की ट्रेनिंग होगी।

ये होगी सैलरी:  

इस पोस्ट पर सेलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को 18,800 से लेकर 59,900 तक सैलरी मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.