Move to Jagran APP

SBI Circle Based Officer (CBO) Recruitment 2020: एसबीआई ने ग्रेजुएट युवाओं के लिए निकाली वैकेंसी, sbi.co.in पर करें आवेदन

SBI Circle Based Officer (CBO) Recruitment 2020 अगर आप ग्रेजुएट हैं और जॉब की तलाश में हैं तो आपके लिए एक शानदार मौका है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Mon, 03 Aug 2020 11:27 AM (IST)Updated: Mon, 03 Aug 2020 11:42 AM (IST)
SBI Circle Based Officer (CBO) Recruitment 2020: एसबीआई ने ग्रेजुएट युवाओं के लिए निकाली वैकेंसी, sbi.co.in पर करें आवेदन
SBI Circle Based Officer (CBO) Recruitment 2020: एसबीआई ने ग्रेजुएट युवाओं के लिए निकाली वैकेंसी, sbi.co.in पर करें आवेदन

SBI Circle Based Officer (CBO) Recruitment 2020: अगर आप ग्रेजुएट हैं और जॉब की तलाश में हैं तो आपके लिए एक शानदार मौका है। भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने सर्कल बेस्ड ऑफिसर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसके तहत कुल 3850 पर नियुक्तियां की जाएंगी। इच्छुक और योग्य कैंड्डीटे्स को16 अगस्त 2020 को या उससे पहले निर्धारित प्रारूप में एसबीआई सीबीओ भर्ती 2020 के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को sbi.co.in पर जाना होगा। यहां जाकर पूरा नोटिफिकेशन अच्छी तरह पढ़ने के बाद अप्लाई कर सकते हैं। उम्मीदवार एक बात का ध्यान रखें कि आवेदन पत्र में कोई गलती न हो, क्योंकि अगर फॉर्म में कोई गलती निकलती हैं तो आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा, इसलिए इस बात का ध्यान रखें। 

loksabha election banner

इन तारीखों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन की शुरुआत तारीख- 27 जुलाई 2020

ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख- 16 अगस्त 2020

SBI Circle Based Officer (CBO) Recruitment 2020: वैकेंसी डिटेल्स

गुजरात -750 पोस्ट

कर्नाटक -750 पोस्ट

मध्य प्रदेश -296 पद

छत्तीसगढ़- 104 पद

तमिलनाडु -55 पद

तेलंगाना- 550 पोस्ट

राजस्थान 300-पोस्ट

महाराष्ट्र (मुंबई को छोड़कर) -517 पोस्ट

गोवा -33 पोस्ट

एजुकेशन क्वालिफिकेशन:

सर्कल बेस्ड ऑफिसर की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए। हालांकि पोस्ट से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन का रूख कर सकते हैं।

ये देनी होगी फीस

एसबीआई की ओर से निकाली गई वैकेंसी के पदों पर आवेनद करने वाले सामान्य, आर्थिक कमजोर वर्ग और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 750 रुपये आवेदन शुल्क देने होंगे। अन्य सभी वर्गों के उम्मीदवारों को कोई फीस नहीं देनी होगी।

ये होनी चाहिए उम्र:

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु 1 अगस्त 2020 तक उम्मीदवारों की उम्र 30 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। इसके अलावा आरक्षण के नियमानुसार अधिकतम आयु सीमा में 15 साल तक की छूट का लाभ भी मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.