Move to Jagran APP

SBI SCO Recruitment 2022: एसबीआई में नौकरी पाने का आज अंतिम मौका, स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों हो रही भर्ती

SBI SCO Recruitment 2022 स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार एससीओ पद पर चयन के लिए एसबीआई 25 जून को संभावित रूप से ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करेगा। वहीं परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 16 जून से डाउनलोड के लिए उपलब्ध होंगे।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 11:39 AM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 11:45 AM (IST)
SBI SCO Recruitment 2022: एसबीआई में नौकरी पाने का आज अंतिम मौका, स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों हो रही भर्ती
SBI SCO Recruitment 2022: एसबीआई में नौकरी पाने का आज अंतिम मौका है।

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। SBI SCO Recruitment 2022: एसबीआई में नौकरी पाने का आज अंतिम मौका है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India, SBI) में फिलहाल स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर भर्ती चल रही हैं। हालांकि SCO के पदों पर आज यानी कि 17 मई, 2022 को आवेदन की प्रक्रिया खत्म हो रही है। अब ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पद के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे फटाफट कर दें, क्योंकि इसके बाद अभ्यर्थियों को दूसरा मौका नहीं दिया जाएगा, इसलिए इस बात का ध्यान रखें। अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को sbi.co.in पर जाकर लॉगइन करना होगा। इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया 27 अप्रैल से शुरू हुई थी। 

loksabha election banner

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार, एससीओ पद पर चयन के लिए एसबीआई 25 जून को संभावित रूप से ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करेगा। वहीं परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 16 जून से डाउनलोड के लिए उपलब्ध होंगे। आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, इस भर्ती के माध्यम से कुल 35 पदों पर नियुक्ति की जाती है। इनमें 7 रेग्यूलर हैं और 29 संविदा पद हैं।

ये होगी फीस

एससीओ के पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए 750 रुपये देना होगा। वहीं एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

SBI SCO recruitment 2022: स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाना होगा। इसके बाद होमपेज पर करियर टैब पर क्लिक करें। अब, एसबीआई में शामिल हों के तहत current openings under Join SBI करें। इसके बाद, 'नियमित/अनुबंध के आधार पर भारतीय स्टेट बैंक में विशेषज्ञ संवर्ग अधिकारियों की भर्ती' के लिए आवेदन लिंक पर क्लिक करें। अब पंजीकरण करें और आवेदन भरने के लिए आगे बढ़ें। इसके बाद, सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें। अब आवेदन शुल्क का भुगतान करें। इसके बाद, भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन पत्र की एक हार्ड कॉपी जमा करें और अपने पास रखें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.