Move to Jagran APP

SBI Bank Recruitment 2021: भारतीय स्टेट बैंक ने निकाली 606 सरकारी नौकरियां, आज से करें आवेदन sbi.co.in पर

SBI Bank Recruitment 2021 स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने वेल्थ मैनेजमेंट बिजनेस यूनिट में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर समेत कुल तीन भर्ती विज्ञापन जारी किये हैं। कुल 606 पदों पर भर्ती की जानी है। उम्मीदवार एसबीआई की वेबसाइट sbi.co.in पर दिये गये लिंक से आवेदन कर सकते हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Tue, 28 Sep 2021 02:16 PM (IST)Updated: Tue, 28 Sep 2021 05:52 PM (IST)
SBI Bank Recruitment 2021: भारतीय स्टेट बैंक ने निकाली 606 सरकारी नौकरियां, आज से करें आवेदन sbi.co.in पर
आवेदन की प्रक्रिया आज, 28 सितंबर से शुरू हो चुकी है और आवेदन की आखिरी तारीख 18 अक्टूबर 2021 है।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। SBI Recruitment 2021: भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी। देश के सार्वजनिक क्षेत्र के सबसे बड़े बैंक, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने वेल्थ मैनेजमेंट बिजनेस यूनिट में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर (SCO) के पदों समेत कुल तीन भर्ती विज्ञापन जारी किये हैं। तीन भर्ती विज्ञापनों के माध्यम से कुल 606 पदों पर भर्ती की जानी है। आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट, sbi.co.in पर दिये गये लिंक या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया आज, 28 सितंबर 2021 से शुरू हो चुकी है और आवेदन की आखिरी तारीख 18 अक्टूबर 2021 है।

loksabha election banner

1. SBI Recruitment 2021: वेल्थ मैनेजमेंट बिजनेस यूनिट में 567 SCO की भर्ती

एसबीआई ने मैनेजमेंट बिजनेस यूनिट में जिन एससीओ पदों के लिए 567 रिक्तियों की घोषणा की है, उनमें रिलेशनशिप मैनेजर, रिलेशनशिप मैनेजर (टीम लीड), कस्टमर रिलेशनशिप एग्जीक्यूटिव, इन्वेस्टमेंट ऑफिसर, सेंट्रल रिसर्च टीम (प्रोडक्ट लीड) और सेंट्रल रिसर्च टीम (सपोर्ट) शामिल हैं। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार एसबीआई के सम्बन्धित विज्ञापन (सं. CRPD/SCO-WEALTH/2021-22/17) को ध्यान से पढ़ने के बाद ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन के समय 750 रुपये का शुल्क भी भरना होगा, जिसका भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से किया जा सकेगा।

इस लिंक से देखें एसबीआई 567 SCO भर्ती विज्ञापन

इस लिंक से करें आवेदन

2. SBI Recruitment 2021: 38 SCO की भर्ती (नियमित आधार पर)

भारतीय स्टेट बैंक ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के अंतर्गत मैनेजर (मार्केटिंग) और डिप्टी मैनेजर (मार्केटिंग) के कुल 38 पदों पर नियमित आधार पर भर्ती के लिए लिए विज्ञापन (सं. CRPD/SCO/2021-22/15) जारी किया है। इन पदों के लिए आवेदन के लिए उम्मीदवार बैंक की वेबसाइट पर भर्ती सेक्शन में दिये गये लिंक से आवेदन कर सकते हैं।

एसबीआई में 38 SCO की भर्ती (नियमित) विज्ञापन इस लिंक से देखें

इस लिंक से करें आवेदन

3. SBI Recruitment 2021: 1 SCO पद पर भर्ती

इसी प्रकार स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के अंतर्गत एग्जीक्यूटिव (डॉक्यूमेंट प्रीजर्वेशन-आर्काइव्स) के 1 पद पर संविदा के आधार पर एक और भर्ती विज्ञापन (सं. CRPD/SCO/2021-22/16) जारी किया है। इस पद के लिए भर्ती विज्ञापन नीचे दिये गये लिंक से देखें और ऑनलाइन आवेदन करें।

SBI 1 SCO पद पर भर्ती विज्ञापन इस लिंक से देखें

इस लिंक से करें आवेदन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.