Move to Jagran APP

Sarkari Naukri: राष्ट्रीय बीज निगम ने फिर बढ़ायी आवेदन की आखिरी तारीख, 223 सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन आमंत्रित

Sarkari Naukri इन पदों के लिए उम्मीदवार अब 15 सितंबर 2020 तक आवेदन कर सकते हैं। साथ ही कंपनी ने कुल रिक्तियों की संख्या को 220 से बढ़ाकर 223 कर दिया है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2020 04:40 PM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2020 04:40 PM (IST)
Sarkari Naukri: राष्ट्रीय बीज निगम ने फिर बढ़ायी आवेदन की आखिरी तारीख, 223 सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन आमंत्रित
Sarkari Naukri: राष्ट्रीय बीज निगम ने फिर बढ़ायी आवेदन की आखिरी तारीख, 223 सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन आमंत्रित

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Sarkari Naukri: भारत सरकार के कृषि, सहकारिता एवं किसान कल्याण मंत्रालय के कृषि सहयोग एवं किसान कल्याण विभाग के अधीन सार्वजनिक क्षेत्र मिनी रत्न कंपनी राष्ट्रीय बीच निगम लिमिटेड (एनएससीएल) ने हाल ही में 220 विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया था। इन पदों के लिए आवेदन की तारीख को कंपनी ने एक बार फिर बढ़ा दिया है। इन पदों के लिए उम्मीदवार अब 15 सितंबर 2020 तक आवेदन कर सकते हैं। इससे पहले कंपनी ने आवेदन की अंतिम तिथि को 4 अगस्त से बढ़ाकर, 19 अगस्त और फिर 31 अगस्त कर दिया था। आवेदन तिथि में विस्तार के साथ ही साथ कंपनी ने कुल रिक्तियों की संख्या को 220 से बढ़ाकर 223 कर दिया है। आवेदन इच्छुक व योग्य उम्मीदवार राष्ट्रीय बीच निगम लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट, indiaseeds.com पर जाकर या सीधे कंपनी अप्लीकेशन पोर्टल, applyonline.co.in/nsc पर विजिट करके अपना ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। साथ ही, उम्मीदवार नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से माध्यम से भी आवेदन कर सकते हैं और नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं।

loksabha election banner

एनएससीएल भर्ती 2020 ऑनलाइन आवेदन लिंक

एनएससीएल भर्ती 2020 ऑफिशियल नोटिफिकेशन डाउनलोड

आवेदन तिथि और पदों की संख्या बढ़ने से सम्बन्धित नोटिस (01 सितंबर 2020) यहां देखें

आवेदन तिथि बढ़ने से सम्बन्धित नोटिस (19 अगस्त 2020) यहां देखें

आवेदन तिथि बढ़ने से सम्बन्धित नोटिस (04 अगस्त 2020) यहां देखें

इन पदों की संख्या बढ़ी

राष्ट्रीय बीच निगम लिमिटेड द्वारा जारी भर्ती अधिसूचना में सीनियर ट्रेनी हॉर्टिकल्चर एक पद की रिक्ति निकाली गयी थी, जिसे कंपनी ने कल, 1 सितंबर को जारी नोटिस के अनुसार बढ़ाकर 4 करने की घोषणा की है। नये बढ़ाये गये पदों पर चयनित उम्मीदवारों की नियुक्ति जम्मू एवं कश्मीर, अरूणाचल प्रदेश और उत्तराखण्ड के लिए की जानी है। हालांकि, एनएससीएल ने अपने नोटिस में कहा है कि बढ़ायी गयी रिक्तियों के लिए कृषि सहयोग एवं किसान कल्याण विभाग का अनुमोदन अभी बाकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.