Move to Jagran APP

Sarkari Naukri: आवेदन का आखिरी दिन आज, महात्मा गांधी नरेगा के लिए ब्लॉक स्तर पर 37 सरकारी नौकरियां

Sarkari Naukri कर्नाटक राज्य सरकार के ग्रामीण विकास और पंचायत राज विभाग द्वारा ब्लॉक स्तर पर रिक्तियों के लिए अधिसूचना 7 सितंबर 2020 को जारी की गयी थी।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 02:36 PM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 07:52 AM (IST)
Sarkari Naukri: आवेदन का आखिरी दिन आज, महात्मा गांधी नरेगा के लिए ब्लॉक स्तर पर 37 सरकारी नौकरियां
Sarkari Naukri: आवेदन का आखिरी दिन आज, महात्मा गांधी नरेगा के लिए ब्लॉक स्तर पर 37 सरकारी नौकरियां

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Sarkari Naukri: कर्नाटक में महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी अधिनियम (MGNREGA) के क्रियान्वयन के लिए ब्लॉक स्तर पर हाल ही में 37 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया था। इन रिक्तियों के लिए आवेदन का आज, 21 सितंबर 2020 को अंतिम दिन है। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट, rdpr.karnataka.gov.in पर उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से अपना आवेदन जमा करा सकते हैं। उम्मीदवार नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक के माध्यम से भी कर्नाटक महात्मा गांधी नरेगा भर्ती अधिसूचना और आवेदन फार्म डाउनलोड कर सकते हैं।

loksabha election banner

कर्नाटक राज्य सरकार के ग्रामीण विकास और पंचायत राज विभाग द्वारा नोटिफिकेशन महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी अधिनियम के क्रियान्वयन के लिए ब्लॉक स्तर पर रिक्तियों के लिए अधिसूचना 7 सितंबर 2020 को जारी की गयी थी। इन रिक्तियों में जीआईएस कोऑर्डिनेटर, एमआरएम एक्सपर्ट और लाइवलीहुड एक्सपर्ट के पद शामिल हैं।

कर्नाटक महात्मा गांधी नरेगा भर्ती अधिसूचना और आवेदन फार्म डाउनलोड लिंक

यह भी पढ़ें - Sarkari Naukri: इलेक्ट्रॉनिकी और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय में काम करने का मौका, 25 यंग प्रोफेशनल पदों के लिए आवेदन आमंत्रित, आयु सीमा 32 वर्ष

जानें योग्यता मानदंड

ब्लॉक जीआईएस कोऑर्डिनेटर – सम्बन्धित क्षेत्र में बीई/बीटेक या एमई/एमटेक या एमसीए या कृषि में पीजी के साथ सम्बन्धित क्षेत्र में डिप्लोमा। साथ ही, सम्बन्धित कार्य का 2 वर्ष का अनुभव। आयु सीमा 21 से 45 वर्ष के बीच।

ब्लॉक एमआरएम एक्सपर्ट – सिविल या कृषि इंजीनियरिंग में बीई/बीटेक या सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा। साथ ही, सम्बन्धित कार्य का 2 वर्ष का अनुभव। आयु सीमा 21 से 45 वर्ष के बीच।

ब्ल लाइवलीहुड एक्सपर्ट – एग्रीकल्चर इकनॉमिक्स या हॉर्टिकल्चर या एग्रोफॉरेस्ट्री या एग्रोनॉमी या फॉरेस्ट्री में मास्टर्स डिग्री। साथ ही, सम्बन्धित कार्य का 2 वर्ष का अनुभव। आयु सीमा 21 से 45 वर्ष के बीच।

इतनी मिलेगी सैलरी

  • ब्लॉक जीआईएस कोऑर्डिनेटर – 35,000 रुपये प्रतिमाह और यात्रा भत्ता
  • ब्लॉक एमआरएम एक्सपर्ट – 30,000 रुपये प्रतिमाह और यात्रा भत्ता
  • ब्लॉक लाइवलीहहुड एक्सपर्ट – 30,000 रुपये प्रतिमाह और यात्रा भत्ता

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.