Move to Jagran APP

Sarkari Naukri: इन्दिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय में 103 सरकारी नौकरियां, ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित

Sarkari Naukri ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया कल 7 सितंबर 2020 से आरंभ हो चुकी है अंतिम तिथि और यह 6 अक्टूबर 2020 तक चलेगी।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 02:29 PM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 02:43 PM (IST)
Sarkari Naukri: इन्दिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय में 103 सरकारी नौकरियां, ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित
Sarkari Naukri: इन्दिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय में 103 सरकारी नौकरियां, ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Sarkari Naukri: इन्दिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय (आईजीएनटीयू) ने 103 टीचिंग पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। इन पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों की नियुक्ति आईजीएनटीयू के लालपुर (अमरकंटक) स्थित मुख्य कैंपस और मणिपुर के इंफाल स्थित क्षेत्रीय कैंपस में की जानी है। आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार विश्वविद्यालय की ऑफिशियल वेबसाइट, igntu.ac.in के भर्ती सेक्शन में जाकर ऑधिकारिक विज्ञापन डाउनलोड कर सकते हैं और अप्लीकेशन फॉर्म ऑनलाइन भर सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया कल, 7 सितंबर 2020 से आरंभ हो चुकी है अंतिम तिथि और यह 6 अक्टूबर 2020 तक चलेगी।

loksabha election banner

ऑधिकारिक विज्ञापन डाउनलोड लिंक

ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के पेज पर यहां से जाएं

इन पदों के लिए होनी है भर्ती

प्रोफेसर – 22 पद

एसोशिएट प्रोफेसर – 41 पद

असिस्टेंट प्रोफेसर- 40 पद

कौन कर सकता है आवेदन?

असिस्टेंट प्रोफेसर पदों के लिए उम्मीदवारों को सम्बन्धित विषय में मास्टर्ड डिग्री उत्तीर्ण होने के साथ-साथ यूजीसी नेट या राज्य पात्रता परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए। वहीं, एसोशिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर पदों के लिए उम्मीदवारों को सम्बन्धित विषय या क्षेत्र में पीएचडी होने के साथ-साथ निर्धारित वर्षों का अनुभव भी आवश्यक है। अधिक जानकारी के लिए अधिसूचना के लिंक पर जाएं।

कैसे करें आवेदन?

आवेदन के लिए उम्मीदवारों को आईजीएनटीयू की वेबसाइट के भर्ती सेक्शन में जाना होगा, जहां सम्बन्धित विज्ञापन के लिए आवेदन का लिंक दिया गया है। इस पर क्लिक करके उम्मीदवार अप्लीकेशन फॉर्म के पेज पर जा सकते हैं। मांगी गयी जानकारियों को भरने और प्रमाण-पत्रों की सॉफ्ट कॉपी अपलोड करके उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए उन्हें आवेदन के समय 1000 रुपये का शुल्क भी जमा करना होगा। जिसका भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से किया जा सकता है। ऑनलाइन भरे गये फॉर्म की प्रिंट-आउट को निर्धारित डॉक्यूमेंट्स और फीस विवरण के साथ विश्वविद्यालय में जमा कराना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.