Move to Jagran APP

Sarkari Naukri 2020: ऑयल इंडिया में सरकारी नौकरियां, 30 पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू 4 अगस्त को

Sarkari Naukri 2020 आवेदन के योग्य व इच्छुक उम्मीदवार आगामी 4 अगस्त 2020 को आयोजित होने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 03:09 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 03:09 PM (IST)
Sarkari Naukri 2020: ऑयल इंडिया में सरकारी नौकरियां, 30 पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू 4 अगस्त को
Sarkari Naukri 2020: ऑयल इंडिया में सरकारी नौकरियां, 30 पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू 4 अगस्त को

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Sarkari Naukri 2020: भारत सरकार की पब्लिक सेक्टर कंपनी ऑयल इंडिया लिमिटेड (ओआईएल) ने फील्ड एवं लैब में काम करने हेतु कॉन्ट्रैक्चुअल केमिकल असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। इन पदों के लिए आवेदन के योग्य व इच्छुक उम्मीदवार आगामी 4 अगस्त 2020 को आयोजित होने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

loksabha election banner

ऑयल इंडिया लिमिटेड द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार विज्ञापित पदों के लिए उम्मीदवारों की नियुक्ति संविदा के आधार पर की जानी है जिसकी अवधि आरंभ में छह माह होगी। हालांकि, विभाग की आवश्यकता, उम्मीदवार के प्रदर्शन, फिजिकल फिटनेस, आदि के आधार अगले छह माह के लिए नियुक्ति की अवधि को बढ़ाया जा सकता है।

ऑयल इंडिया में केमिकल असिस्टेंट (फील्ड एवं लैब) की भर्ती के अंतर्गत उम्मीदवारों का चयन वॉक-इन-इंटरव्यू के माध्यम से किया जाना है। इंटरव्यू में सम्मिलित होने के लिए उम्मीदवारों को निर्धारित स्थान पर सुबह 8 बजे से 11.30 बजे के बीच उपस्थित होकर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। रजिस्ट्रेशन के बाद ही उम्मीदवारों को वॉक-इन-इंटरव्यू में सम्मिलित होने दिया जाएगा। इंटरव्यू के लिए रजिस्ट्रेशन और इंटरव्यू दोनो ही ईटीडीसी, एल एण्ड डी विभाग, ऑयल इंडिया लिमिटडे, दूलियाजान में आयोजित किये जाएंगे। हालांकि उम्मीदवारों की अधिक संख्या होने पर कंपनी द्वारा इंटरव्यू को 4 अगस्त के बाद भी जारी रखा जा सकता है।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए वॉक-इन-इंटरव्यू में सम्मिलित होने के लिए उन्हें अपनी पासपोर्ट साइज फोटो, 10वीं की मार्कशीट/सर्टिफिकेट, अनुभव एवं जाति प्रमाण पत्र, आईडी प्रूफ और ऐड्रेस प्रूफ साथ ले जाना होगा। हालांकि, ऑयल इंडिया लिमिटेड ने उम्मीदवारों से अपील की है कि वे वॉक-इन-इंटरव्यू में आने से पहले पदों के लिए निर्धारित योग्यता मानदंड, आवश्यक शैक्षणिक योग्यता, अनुभव आदि की शर्तों से स्वयं को संतुष्ट कर लें। उम्मीदवारों को इंटरव्यू में तभी सम्मिलित होने दिया जाएगा जबकि वे रजिस्ट्रेशन के समय निर्धारित पात्रता शर्तों को पूरा करते होंगे।

यहां देखें ऑफिशियल नोटिफिकेशन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.