Move to Jagran APP

SAIL Recruitment 2021: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया में मेडिकल ऑफिसर और मेडिकल स्पेशलिस्ट के पदों पर निकली भर्तियां , करें चेक

SAIL Recruitment 2021 स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया सेल (Steel Authority of India SAIL SAIL) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इसके अनुसार मेडिकल ऑफिसर (Medical Officer) और मेडिकल स्पेशलिस्ट (Medical Specialist) के पदों पर भर्तियां निकाली हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Sun, 28 Mar 2021 09:38 PM (IST)Updated: Mon, 29 Mar 2021 09:47 AM (IST)
SAIL Recruitment 2021: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया में मेडिकल ऑफिसर और मेडिकल स्पेशलिस्ट के पदों पर निकली भर्तियां , करें चेक
SAIL Recruitment 2021: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया, सेल (Steel Authority of India, SAIL SAIL)

SAIL Recruitment 2021: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया, सेल (Steel Authority of India, SAIL SAIL) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इसके अनुसार मेडिकल ऑफिसर (Medical Officer) और मेडिकल स्पेशलिस्ट (Medical Specialist) के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसके तहत कुल 46 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पोस्ट के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे उम्मीदवार सेल के आधिकारिक साइट sailcareers.com के माध्यम से पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन क प्रक्रिया 1 अप्रैल 2021 से शुरू होगी। यह भर्ती केवल झारखंड, ओडिशा और मध्य प्रदेश राज्यों में स्थित स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया की डिवीजन की विभिन्न खानों में पोस्ट करने के लिए निकाली गई हैं।

loksabha election banner

इन तिथियों का रखें ध्यान

आवेदन की शुरुआती तिथि: 1 अप्रैल, 2021

आवेदन की अंतिम तिथि: 30 अप्रैल, 2021

स्पीड पोस्ट / रजिस्टर्ड डाक के माध्यम से आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि: 7 मई, 2021

वैकेंसी डिटेल्स

मेडिकल ऑफिसर- 26 पोस्ट

मेडिकल स्पेशलिस्ट- 20 पोस्ट

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

मेडिकल ऑफिसर डेंटल की पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से बीडीएस की डिग्री होनी चाहिए। इसे साथ ही मेडिकल कॉलेज, हॉस्पटिल और संस्थान में एक साल का अनुभव होना चाहिए।

मेडिकल ऑफिसर ओएचएस के पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा मेडिकल स्पेशलिस्ट मेडिसिन के पद पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से पीजी डिग्री और डीएनबी की डिग्री होनी चाहिए।

ऐसे होगा सेलेक्शन

मेडिकल ऑफिसर डेंटल, ओएचएस, जीडीएमओ के पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का सेलेक्शन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा। योग्य उम्मीदवारों को कोलकाता में लिखित परीक्षा / सीबीटी में उपस्थित होना होगा। 

ये होगी सैलरी

मेडिकल ऑफिसर के पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 20,600 से 50,500 रुपए प्रतिमाह दिए जाएंगे।मेडिकल स्पेशलिस्ट के पदों पर ऑनलाइन ओवदन करने वाले उम्मीदवारों को 32,900 से 58,000 रुपए प्रतिमाह दिए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.