Move to Jagran APP

SAIL Recruitment 2021: स्टील अथॉरिटी में 46 पदों के लिए आवेदन 30 अप्रैल तक, देखें विवरण

SAIL Recruitment 2021 कंपनी द्वारा 25 मार्च 2021 को जारी भर्ती विज्ञापन (सं. RMD/K/PERS/F-13/2021/446) के अनुसार मेडिकल ऑफिसर (डेंटल) मेडिकल ऑफिसर (ओएचएस) मेडिकल ऑफिसर (जीडीएमओ) और विभिन्न क्षेत्रों में मेडिकल स्पेशलिस्ट के पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 08:56 AM (IST)Updated: Sun, 25 Apr 2021 07:06 AM (IST)
SAIL Recruitment 2021: स्टील अथॉरिटी में 46 पदों के लिए आवेदन 30 अप्रैल तक, देखें विवरण
आवेदन जमा कराने की आखिरी तारीख 30 अप्रैल 2021 निर्धारित की गयी है।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। SAIL Recruitment 2021: सेल में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। भारत सरकार की महारात्न कंपनियों में से एक स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल) ने झारखण्ड, ओडिशा और मध्य प्रदेश में स्थित विभिन्न खदान परिसरों में संचालित अस्पतालों एवं स्वास्थ्य केंद्रों में 46 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। कंपनी द्वारा 25 मार्च 2021 को जारी भर्ती विज्ञापन (सं. RMD/K/PERS/F-13/2021/446) के अनुसार, मेडिकल ऑफिसर (डेंटल), मेडिकल ऑफिसर (ओएचएस), मेडिकल ऑफिसर (जीडीएमओ) और विभिन्न क्षेत्रों में मेडिकल स्पेशलिस्ट के पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं। आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार सेल की ऑफिशियल वेबसाइट, sailcareers.com पर उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

prime article banner

ऐसे करें आवेदन

सेल मेडिकल ऑफिसर और मेडिकल स्पेशलिस्ट भर्ती अधिसूचना के अनुसार उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर कैरियर सेक्शन में दिये गये लिंक या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से अप्लीकेशन डाउनलोड कर सकते हैं। पूर्ण रूप से भरे हुए अप्लीकेशन फॉर्म को मांगे गये डॉक्यूमेंट्स के साथ इस पते पर जमा कराएं – डीजीएम (पर्सोनेल), रॉ मैटेरियल डिविजन, स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल), 6वां फ्लोर, इंडस्ट्री हाउस बिल्डिंग, 10 कैमेक स्ट्रीट, कोलकाता – 700017 (पश्चिम बंगाल)। आवेदन जमा कराने की आखिरी तारीख 30 अप्रैल 2021 निर्धारित की गयी है। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि आवेदन के साथ उन्हें 500 रुपये का डिमांड ड्राफ्ट आवेदन शुल्क के तौर पर संलग्न करना होगा। हालांकि, एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी, ईएमएम और विभागीय उम्मीदवारो को आवेदन शुल्क जमा नहीं करना है, इन उम्मीदवारों को अप्लीकेशन फीस में पूरी छूट दी गयी है।

सेल भर्ती अधिसूचना और अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड लिंक

ऐसे होगा चयन

सेल मेडिकल ऑफिसर और मेडिकल स्पेशलिस्ट भर्ती अधिसूचना के अनुसार मेडिकल ऑफिसर (डेंटल), मेडिकल ऑफिसर (ओएचएस) और मेडिकल ऑफिसर (जीडीएमओ) के पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा या कंप्यूटर आधारित परीक्षा (सीबीटी) और इंटरव्यू के आधार पर किया जाना है। वहीं, मेडिकल स्पेशलिस्ट पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK