Move to Jagran APP

PSSSB Clerk DEO Recruitment 2022: पंजाब में 917 क्लर्क डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों के लिए आवेदन 15 जून तक

PSSSB Clerk DEO Recruitment 2022 पंजाब सरकार के विभागों में 917 क्लर्क-कम-डीईओ की भर्ती के लिए स्नातक उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 15 जून है। आवेदन प्रक्रिया 15 मई को शुरू हुई थी।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Tue, 14 Jun 2022 04:42 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jun 2022 04:43 PM (IST)
PSSSB Clerk DEO Recruitment 2022: पंजाब में 917 क्लर्क डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों के लिए आवेदन 15 जून तक
पीएसएसएसबी क्लर्क डीईओ भर्ती 2022 के लिए आवेदन आधिकारिक वेबसाइट, sssb.punjab.gov.in पर करें।

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। PSSSB Clerk DEO Recruitment 2022: क्लर्क या डाटा एंट्री ऑपरेटर की सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अपडेट। पंजाब सरकार के विभिन्न विभागों में क्लर्क-कम- डीईओ यानि डाटा एंट्री ऑपरेटर के 917 पदों पर भर्ती के लिए पंजाब अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड (पीएसएसएसबी) द्वारा आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया बुधवार, 15 जून 2022 को समाप्त हो जाएगी। ऐसे में जिन इच्छुक उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे जल्द से जल्द आवेदन कर दें। बता दें कि इन पदो पर भर्ती के लिए पीएसएसएसबी ने 6 मई को नोटिफिकेशन जारी किया था और आवेदन प्रक्रिया 15 मई से शुरू हुई थी।

loksabha election banner

कहां और कैसे करें आवेदन?

पंजाब क्लर्क-कम-डीईओ भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार पीएसएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट, sssb.punjab.gov.in पर उपलब्ध कराए गए लिंक या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के पेज पर जा सकते हैं। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को उनके अपने डॉक्यूमेंट्स की स्कैन कॉपी अपलोड करनी होगी और निर्धारित 1000 रुपये के शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से करना होगा। दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए शुल्क 500 रुपये और एससी, एसटी और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए शुल्क 250 रुपये है।

इस लिंक से करें आवेदन

इस लिंक से देखें भर्ती विज्ञापन

कौन कर सकता है आवेदन?

पीएसएसएसबी, पंजाब क्लर्क-कम-डीईओ भर्ती के लिए आवेदन के हेतु उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए। साथ ही, कंप्यूटर का ज्ञान होना चाहिए। इसके अतिरिक्त उम्मीदवारों की आयु 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। राज्य के आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा में राज्य सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी, अधिक जानकारी और अन्य विवरणों के लिए भर्ती विज्ञापन देखें।

यह भी पढ़ें - NABARD SO Recruitment 2022: नाबार्ड में 21 पदों की भर्ती सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल के लिए, आवेदन आज से शुरू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.