Move to Jagran APP

OIL Recruitment 2021: ऑयल इंडिया लिमिटेड में निकली नई भर्ती, 115 पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू 16 अगस्त से

OIL Recruitment 2021 भारत सरकार के सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों में से एक ऑयल इंडिया लिमिटेड (ओआईएल) ने दूलियाजान (असम) स्थित फील्ड हेडक्वार्टर्स में 115 विभिन्न पदों पर कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर भर्ती के लिए विज्ञापन आज 28 जुलाई 2021 को जारी किया है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Wed, 28 Jul 2021 12:58 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jul 2021 12:58 PM (IST)
उम्मीदवार 16 अगस्त से 13 सितंबर 2021 के बीच आयोजित होने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। OIL Recruitment 2021: ऑयल इंडिया लिमिटेड (ऑयल) भर्ती 2021 की तैयारी में जुटे उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अपडेट। भारत सरकार के सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों में से एक ऑयल इंडिया लिमिटेड (ओआईएल) ने दूलियाजान (असम) स्थित फील्ड हेडक्वार्टर्स में 115 विभिन्न पदों पर कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। कंपनी द्वारा आज, 28 जुलाई 2021 को जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार, कॉन्ट्रैक्चुअल असिस्टेंट मेकेनिक, ड्रिलिंग, रिग्मैन, केमिकल असिस्टेंट, असिस्टेंट रिग इलेक्ट्रिशियन, गैस लॉगर, इलेक्ट्रिकल सुपरवाइजर, असिस्टेंट डीजल मेकेनिक, असिस्टेंट फिटर और असिस्टेंट वेल्डर के पदों पर भर्ती के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू / स्किल टेस्ट कम पर्सनल एसेसमेंट का आयोजन 16 अगस्त से 13 सितंबर 2021 के बीच, पदों के अनुसार अलग-अलग तिथियों पर किया जाएगा।

loksabha election banner

ऐसे करें आवेदन

आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार ओआईएल की ऑफिशियल वेबसाइट, oil-india.com पर उपलब्ध कराये गये लिंक या नीचे दिये डायरेक्ट लिंक से भर्ती अधिसूचना को डाउनलोड कर सकते हैं। आवेदन के लिए अप्लीकेशन फॉर्म भर्ती अधिसूचना में ही दिया गया है। इस फॉर्म को पूरी तरह से भरकर और मांगे गये डॉक्यूमेंट्स की मूल व एक-एक प्रतियों के साथ पद के अनुसार निर्धारित तिथि पर इस पते पर उपस्थित होना होगा – इम्प्लॉयी वेल्फेयर ऑफिस, नेहरू मैदान, ऑयल इंडिया लिमिटेड, दूलियाजान। उम्मीदवारों को सुबह 7 बजे से 11 बजे के बीच निर्धारित वेन्यू पर रिपोर्ट करना होगा।

इस लिंक से डाउनलोड करें भर्ती अधिसूचना

पदों के अनुसार रिक्तियों की संख्या

  • कॉन्ट्रैक्चुअल असिस्टेंट मेकेनिक – आईसीई – 31 पद
  • कॉन्ट्रैक्चुअल ड्रिलिंग रिग्मैन – 26 पद
  • कॉन्ट्रैक्चुअल असिस्टेंट मेकेनिक – पंप – 17 पद
  • कॉन्ट्रैक्चुअल केमिकल असिस्टेंट - 10 पद
  • कॉन्ट्रैक्चुअल असिस्टेंट रिग इलेक्ट्रिशियन – 10 पद
  • कॉन्ट्रैक्चुअल गैस लॉगर – 8 पद
  • कॉन्ट्रैक्चुअल इलेक्ट्रिकल सुपरवाइजर – 5 पद
  • कॉन्ट्रैक्चुअल असिस्टेंट डीजल मेकेनिक – 5 पद
  • कॉन्ट्रैक्चुअल असिस्टेंट फिटर – 2 पद
  • कॉन्ट्रैक्चुअल असिस्टेंट वेल्डर – 1 पद

यह भी पढें - NRL Recruitment 2021: नुमालीगढ़ रिफाइनरी लिमिटेड में निकली 66 पदों की भर्ती, 13 अगस्त तक करें ऑनलाइन आवेदन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.