Move to Jagran APP

OIL Recruitment 2021: ऑयल इंडिया लिमिटेड में निकली 119 असिस्टेंट मेकेनिक और अन्य पदों की भर्ती, डायरेक्ट इंटरव्यू इस दिन से

OIL Recruitment 2021 कंपनी द्वारा बुधवार 5 मई 2021 को जारी भर्ती विज्ञापन (सं. HRAQ/CONT-WP-B/21-473) के अनुसार असिस्टेंट मेकेनिक गैस लॉगर ड्रिलिंग टॉपमैन असिस्टेंट रिग इलेक्ट्रिशियन केमिकल असिस्टेंट इलेक्ट्रिकल सुपरवाइजर ड्रिलिंग रिगमैन और ड्रिलिंग हेडमैन के पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जाते हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Thu, 06 May 2021 10:34 AM (IST)Updated: Thu, 06 May 2021 10:34 AM (IST)
OIL Recruitment 2021: ऑयल इंडिया लिमिटेड में निकली 119 असिस्टेंट मेकेनिक और अन्य पदों की भर्ती, डायरेक्ट इंटरव्यू इस दिन से
ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 24 मई से 22 जून 2021 तक चलेगी।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। OIL Recruitment 2021: ऑयल इंडिया लिमिटेड में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अपडेट। भारत सरकारी की सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों में से एक ऑयल इंडिया लिमिटेड (ओआईएल) ने दूलियाजान (असम) स्थित फील्ड हेडक्वार्टर्स में 119 विभिन्न पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। कंपनी द्वारा बुधवार, 5 मई 2021 को जारी भर्ती विज्ञापन (सं. HRAQ/CONT-WP-B/21-473) के अनुसार, असिस्टेंट मेकेनिक, गैस लॉगर, ड्रिलिंग टॉपमैन, असिस्टेंट रिग इलेक्ट्रिशियन, केमिकल असिस्टेंट, इलेक्ट्रिकल सुपरवाइजर, ड्रिलिंग रिगमैन और ड्रिलिंग हेडमैन के पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जाते हैं।

loksabha election banner

ऐसे कर पाएंगे आवेदन

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार ओआईएल की ऑफिशियल वेबसाइट, oil-india.com पर उपलब्ध कराये गये भर्ती अधिसूचना को डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवारों को हेडक्वार्टर पर आयोजित किये जाने वाले सीधे वॉक-इन-प्रैक्टिकल/स्किल टेस्ट-कम-पर्सनल एसेसमेंट में भाग लेना होगा। वॉक-इन-प्रैक्टिकल/स्किल टेस्ट-कम-पर्सनल एसेसमेंट का आयोजन 24 मई से शुरू होना है और उम्मीदवार 22 जून 2021 तक पदों के अनुसार निर्धारित तारीखों पर उपस्थित हो सकते हैं।

ऐसे होगा चयन

ऑयल इंडिया लिमिटेड (ओआईएल) में असिस्टेंट मेकेनिक और अन्य पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन वॉक-इन-प्रैक्टिकल/स्किल टेस्ट-कम-पर्सनल एसेसमेंट के आधार पर किया जाना है, जिसका आयोजन 24 मई से 22 जून 2021 तक किया जाना है। पदों के अनुसार वॉक-इन-प्रैक्टिकल/स्किल टेस्ट-कम-पर्सनल एसेसमेंट की तारीखों के लिए भर्ती विज्ञापन देखें। उम्मीदवारों को निर्धारित तिथियों पर दिये गये वेन्यू पर सुबह 7 बजे से 11 बजे बीच उपस्थित होना होगा।

यहां देखें भर्ती विज्ञापन

ऑफिशियल वेबसाइट लिंक

कौन कर सकता है आवेदन?

ओआईएल असिस्टेंट मेकेनिक और अन्य भर्ती 2021 अधिसूचना के अनुसार सहायक मेकेनिक पदों के लिए उम्मीदवारों के किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से 10वीं कक्षा की परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए और किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से सम्बन्धित ट्रेड में ट्रेड सर्फिकेट प्राप्त किया होना चाहिए। इन पदों के लिए आयु सीमा पंजीकरण की तिथि को 18 वर्ष से 35 वर्ष निर्धारित की गयी है। आरक्षित वर्गों के लिए अधिकतम आयु सीमा में छूट का प्रावधान किया है। अधिक जानकारी के लिए और अन्य पदों के लिए जरूरी योग्यता मानदंडों के लिए भर्ती विज्ञापन देखें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.