Move to Jagran APP

THSTI Faridabad Recruitment 2022: फरीदाबाद स्थित इस संस्थान में 30 सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन जल्द होंगे समाप्त

THSTI Faridabad Recruitment 2022 ट्रांसलेशनल स्वास्थ्य विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी संस्थान फरीदाबाद (हरियाणा) में विभिन्न पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 19 मई 2022 को समाप्त होने जा रही है। ऐसे में उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट thsti.in पर जल्द से जल्द आवेदन कर लें।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 02:57 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 02:58 PM (IST)
THSTI Faridabad Recruitment 2022: फरीदाबाद स्थित इस संस्थान में 30 सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन जल्द होंगे समाप्त
टीएचएसटीआइ फरीदाबाद ने भर्ती अधिसूचना 5 मई 2022 को जारी की थी।

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। THSTI Faridabad Recruitment 2022: बॉयोटेक्नोलॉजी क्षेत्र में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अपडेट। भारत सरकार के बॉयोटेक्नोलॉजी विभाग के अधीन फरीदाबाद (हरियाणा) स्थित ट्रांसलेशनल स्वास्थ्य विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी संस्थान (टीएचएसटीआइ) ने विभिन्न पदों की कुल 30 रिक्तियों के लिए भर्ती विज्ञापन हाल ही में 5 मई 2022 को जारी करते हुए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया जल्द ही, 19 मई 2022 को समाप्त होने जा रही है। ऐसे में जिन इच्छुक उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे जल्द से जल्द अप्लाई कर दें।

loksabha election banner

THSTI Faridabad Recruitment 2022: कहां और कैसे करें अप्लाई?

टीएचएसटीआइ फरीदाबाद द्वारा विज्ञापित पदों के लिए आवेदन हेतु उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट, thsti.in पर विजिट करना होगा और फिर जॉब्स सेक्शन में जाना होगा, जहां विभिन्न पदों के लिए आवेदन हेतु ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के लिंक दिए गए हैं। इन लिंक के माध्यम से उम्मीदवार सम्बन्धित पद के लिए अप्लीकेशन पेज पर जा सकते हैं और फिर मांगे गये विवरण भरकर सबमिट करके अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 236 रुपये का शुल्क भरना होगा, जिसका भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से किया जा सकेगा। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों के शुल्क में छूट भी दी गई है।

इस लिंक से करें आवेदन

इस लिंक से देखें भर्ती अधिसूचना

THSTI Faridabad Recruitment 2022: कौन कर सकता है आवेदन?

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से रिक्तियों से अनुसार 10वीं, 12वीं, स्नातक, एमएससी, एमबीबीएस या डिप्लोमा उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 50 वर्ष से अधिक (पदों के अनुसार अलग-अलग) नहीं होनी चाहिए। योग्यता से सम्बन्धित अधिक जानकारी क लिए भर्ती विज्ञापन देखें।

यह भी पढ़ें - BEL Panchkula Recruitment 2022: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में 55 पदों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.