Move to Jagran APP

IIT Delhi Recruitment 2020: आईआईटी दिल्ली में 18 जूनियर असिस्टेंट पदों के लिए आवेदन जल्द हो रहे हैं समाप्त

IIT Delhi Recruitment 2020 भारतीय प्रौद्योगिक संस्थान दिल्ली द्वारा प्रशासन (गैर-तकनीकी) विभाग में ग्रुप सी में कनिष्ठ सहायक के पदों पर भर्ती के लिए हाल ही में जारी विज्ञापन के अंतर्गत आवेदन की अंतिम तिथि दो दिनों में अर्थात 27 नवंबर को समाप्त होने जा रही है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 04:43 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 04:44 PM (IST)
IIT Delhi Recruitment 2020: आईआईटी दिल्ली में 18 जूनियर असिस्टेंट पदों के लिए आवेदन जल्द हो रहे हैं समाप्त
आईआईटी दिल्ली जूनियर असिस्टेंट भर्ती विज्ञापन डाउनलोड कर सकते हैं और ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के पेज पर जा सकते हैं।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। IIT Delhi Recruitment 2020: आईआईटी दिल्ली में नौकरी के अवसरों का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए अलर्ट। भारतीय प्रौद्योगिक संस्थान, दिल्ली द्वारा प्रशासन (गैर-तकनीकी) विभाग में ग्रुप सी में कनिष्ठ सहायक के पदों पर भर्ती के लिए हाल ही में जारी विज्ञापन के अंतर्गत आवेदन की अंतिम तिथि दो दिनों में अर्थात 27 नवंबर को समाप्त होने जा रही है। आईआईटी दिल्ली जूनियर असिस्टेंट भर्ती के लिए आवेदन इच्छुक व योग्य जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट पर, iitd.ac.in पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन आवेदन लिंक के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक के माध्यम से भी आईआईटी दिल्ली जूनियर असिस्टेंट भर्ती विज्ञापन डाउनलोड कर सकते हैं और ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के पेज पर जा सकते हैं।

prime article banner

आईआईटी दिल्ली जूनियर असिस्टेंट भर्ती विज्ञापन डाउनलोड लिंक

ऑनलाइन आवेदन लिंक

जानें योग्यता मानदंड

आईआईटी दिल्ली जूनियर असिस्टेंट भर्ती के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में न्यूनतम 55 फीसदी अंकों के साथ स्नातक डिग्री उत्तीर्ण की हो। साथ ही, विभिन्न कंप्यूटर अप्लीकेशंस, जैसे – एमएस वर्ड, एक्सेल, पॉवरप्वाइंट अथवा समकक्ष के प्रयोग में निपुण हों। सम्बन्धित कार्य का एक वर्ष का अनुभव रखने वाले और अंग्रेजी एवं हिन्दी में क्रमश: 40 शब्द प्रति मिनट और 35 शब्द प्रति मिनट की कंप्यूटर पर टाइपिंग की गति रखने वाले उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी। इसके अतिरिक्त उम्मीदवारों की आयु आवेदन की अंतिम तिथि को अधिकतम 27 वर्ष होनी चाहिए।

ऐसे करें आवेदन

आवेदन के लिए उम्मीदवार संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट पर कैरियर सेक्शन में सम्बन्धित लिंक पर जा सकते हैं या उपर दिये गये अप्लीकेशन फॉर्म लिंक के माध्यम से सीधे अप्लीकेशन पोर्टल पर पहुंच सकते हैं। अप्लीकेशन पोर्टल पर उम्मीदवारों को पहले रजिस्टर करना होगा। इसके बाद अपने ईमेल आईडी और पासवर्ड की मदद से लॉगिन करके उम्मीदवार आवेदन कर पाएंगे।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.