Move to Jagran APP

NABARD Recruitment 2020: असिस्टेंट मैनेजर भर्ती के लिए आवेदन का आखिरी दिन आज, इस अप्लीकेशन फॉर्म से करें अप्लाई

NABARD Recruitment 2020 नेशनल बैंक फॉर एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट में असिस्टेंट मैनेजर पद के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Mon, 24 Aug 2020 05:54 PM (IST)Updated: Mon, 07 Sep 2020 07:58 AM (IST)
NABARD Recruitment 2020: असिस्टेंट मैनेजर भर्ती के लिए आवेदन का आखिरी दिन आज, इस अप्लीकेशन फॉर्म से करें अप्लाई
NABARD Recruitment 2020: असिस्टेंट मैनेजर भर्ती के लिए आवेदन का आखिरी दिन आज, इस अप्लीकेशन फॉर्म से करें अप्लाई

NABARD Recruitment 2020: नेशनल बैंक फॉर एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट में असिस्टेंट मैनेजर पद के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन है। कैंड्डीटे्स इस पोस्ट के लिए पात्र और इच्छुक लिए 07 सितंबर 2020 या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को नाबार्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर या नीचे दिये गये लिंक के माध्यम से ऑफिशियल नोटिफिकेशन और अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं। यह भर्तियां नाबार्ड ने NAB FOUNDATION के लिए अपने हेड ऑफिस, मुंबई के लिए निकाली गई हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि यह नियुक्तियां अनुबंध के आधार पर होगी।

loksabha election banner

नाबार्ड असिस्टेंट मैनेजर भर्ती ऑफिशियल नोटिफिकेशन और अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड

नाबार्ड ने इस पोस्ट के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमएसडब्लू में मास्टर डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवारों को पांच साल का संबंधित फील्ड में अनुभव होना चाहिए। वहीं इस पद के लिए आवेदकों की आयु सीमा 30 से 35 साल के बीच होनी चाहिए।

ऐसे करें आवेदन

इस पोस्ट पर अप्लाई करने के लिए सबसे उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें। इसमें मांगी गई जानकारी जैसे एजुकेशन क्वालिफिकेशन और अनुभव सहित पूरी डिटेल चेक करने के बाद आवेदन करें। आवेदन के लिए कैंड्डीटे्स आधिकारिक वेबसाइट से फॉर्म डाउनलोड करें और फिर उसे पूरा भरने के बाद careers.nabfoundation@gmail.com पर भेज दें।

NABARD Recruitment 2020: ऐसे होगा सेलेक्शन

युवा ध्यान दें कि इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का सेलेक्शन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। इंटरव्यू के लिए उम्मीदवारों का चयन उनकी क्वालिफिकेशन, अनुभव के आधार पर 1:10 के आधार पर किया जाएगा। वहीं रोल नंबर के आधार पर इंटरव्यू के लिए चयनित कैंड्डीटे्स की जानकारी आधिकारिक वेबसाइट . www.nabard.org पर दी जाएगी।

NABARD Recruitment 2020: ये होगी सैलरी

नेशनल बैंक फॉर एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट की तरफ हो रही इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों का सेलेक्शन होने पर उन्हें 80,000 -1,00,000 सैलरी दी जाएगी। इसके अलावा पद से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट का रुख कर सकते हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.