Move to Jagran APP

MPSC Group C Recruitment: महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग की ग्रुप सी भर्ती के लिए कल तक करें अप्लाई

MPSC Group C Recruitment आधिकारिक नोटिस के अनुसार 2 फरवरी तक उम्मीदवार अपने एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन कर पाएंगे। वहीं प्रारंभिक परीक्षा 3 अप्रैल 2022 को आयोजित की जाएगी । वहीं मुख्य परीक्षा 6 अगस्त 2022 को आयोजित की जाएगी।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 10:36 AM (IST)Updated: Sun, 30 Jan 2022 06:49 AM (IST)
MPSC Group C Recruitment: महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग की ग्रुप सी भर्ती के लिए कल तक करें अप्लाई
MPSC Group C Recruitment: महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग (Maharashtra Public Service Commission)

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। MPSC Group C Recruitment: महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग (Maharashtra Public Service Commission) ने एमपीएससी ग्रुप सी भर्ती (MPSC Group C Recruitment) के लिए रजिस्ट्रेशन की तिथि आगे बढ़ा दी थी। इसके तहत, अब इस कैटेगिरी के पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 जनवरी, 2022 तक है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं और अभी तक कर न पाएं हों, ऐसे में उनके पास बेहतर मौका है कि, एमपीएससी की आधिकारिक साइट mpsc.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा उम्मीदवार चाहें तो नीचे दिए गए डायरेक्ट स्टेप्स को फॉलो करके भी आवेदन कर सकते हैं। हालांकि अप्लााई करने से पहले नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ने के बाद ही आवेदन करें, क्योंकि आयोग ने यह स्पष्ट किया है कि अगर फॉर्म में कोई भी गड़बड़ी पकड़ में आती है तो फिर आवेदन पत्र रिजेक्ट हो सकता है। इसलिए इस बात का खासतौर पर ध्यान रखें।  

loksabha election banner

MPSC Group C Recruitment:एमपीएससी ग्रुप सी के पदों पर ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को सबसे पहले एमपीएससी की आधिकारिक साइट mpsc.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद होम पेज पर उपलब्ध ऑनलाइन आवेदन लिंक पर क्लिक करें। अब एक नया पेज खुलेगा जहां उम्मीदवारों को लॉगिन पर क्लिक करना होगा। यहां लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें।आवेदन पत्र भरें और आवेदन शुल्क का भुगतान करें।सबमिट पर क्लिक करें और पेज डाउनलोड करें। आगे की जरूरत के लिए उसी की एक हार्ड कॉपी रखें

आधिकारिक नोटिस के अनुसार, 2 फरवरी तक उम्मीदवार अपने एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन कर पाएंगे। वहीं प्रारंभिक परीक्षा 3 अप्रैल, 2022 को आयोजित की जाएगी । वहीं मुख्य परीक्षा 6 अगस्त, 2022 को आयोजित की जाएगी। बता दें कि पहले इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 17 जनवरी 2022 थी, जिसे अब बढ़ा दिया गया है। वहीं उम्मीदवार एमपीएससी ग्रुप सी भर्ती से संबंधित अधिक विवरण के लिए आधिकारिक साइट के माध्यम से डिटेल्स चेक कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.