Move to Jagran APP

KV Jharsuguda Contractual Teachers Recruitment 2021: पीजीटी, टीजीटी समेत अन्य पदों के लिए इंटरव्यू के जरिए होगा सेलेक्शन, पढ़ें डिटेल

KV Jharsuguda Contractual Teachers Recruitment 2021 इंटरव्यू का आयोजन 9 मार्च 2021 को किया जाना है। उम्मीदवारों को अपने ओरिजनल मार्कशीट और सर्टिफिकेट्स के साथ फोटोकॉपी की एक सेट भी साथ लानी होगी। आधिकारिक वेबसाइट jharsuguda.kvs.ac.in पर जाकर डिटेल नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 02:57 PM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 02:57 PM (IST)
KV Jharsuguda Contractual Teachers Recruitment 2021: पीजीटी, टीजीटी समेत अन्य पदों के लिए इंटरव्यू के जरिए होगा सेलेक्शन, पढ़ें डिटेल
ऑफिशियल वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं विस्तृत अधिसूचना

KV Jharsuguda Contractual Teachers Recruitment 2021: केंद्रीय विद्यालय, झारसुगुड़ा (KV Jharsuguda) द्वारा शैक्षणिक सत्र 2021-22 के लिए कॉन्ट्रैक्ट/डेली नीड बेसिस पर पीजीटी, टीजीटी, पीआरटी समेत अन्य पदों पर भर्ती के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार, इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। इंटरव्यू का आयोजन 9 मार्च, 2021 को किया जाना है। उम्मीदवारों को अपने ओरिजनल मार्कशीट और सर्टिफिकेट्स के साथ फोटोकॉपी की एक सेट भी साथ लानी होगी। विस्तृत जानकारी के लिए, आधिकारिक वेबसाइट, jharsuguda.kvs.ac.in पर जाकर डिटेल नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

loksabha election banner

नोटिफिकेशन के अनुसार, स्कूल की वेबसाइट पर दिए गए प्रारूप में भरे हुए आवेदन को स्कूल की ईमेल आईडी पर भेज सकते हैं। उम्मीदवारों को फोटो पहचान के लिए अपना आधार कार्ड भी साथ ले जाना होगा। रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया सुबह 8.00 बजे से 10.00 बजे तक पूरी की जा सकेगी। 10.00 बजे के बाद रजिस्ट्रेशन स्वीकार नहीं किया जाएगा।

इंटरव्यू के माध्यम से पीजीटी, टीजीटी, पीआरटी, कंप्यूटर इंस्ट्रक्टर, म्यूजिक इंस्ट्रक्टर और नर्स के पदों पर नियुक्तियां की जानी है। पदों के अनुसार अलग-अलग शैक्षिक योग्यता निर्धारित की गई है। पदों के मुताबिक रिक्तियों, शैक्षिक योग्यता, पारिश्रमिक व अन्य जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर विस्तृत अधिसूचना देख सकते हैं।

बता दें कि CBSE द्वारा आयोजित CTET में उत्तीर्ण उम्मीदवारों को TGT और PRT के पद के लिए वरीयता दी जाएगी। चयनित उम्मीदवारों को केवीएस मानदंडों के अनुसार पारिश्रमिक दिया जाएगा। उम्मीदवारों की संख्या अधिक होने पर लिखित परीक्षा या स्क्रीन टेस्ट आयोजित किया जा सकता है। इंटरव्यू की प्रक्रिया शाम तक जारी रह सकती है। ऐसे में, उम्मीदवारों को अपने हिसाब से सुविधाजनक व्यवस्था करनी होगी।

इन स्टेप से चेक करें नोटिफिकेशन

नोटिफिकेशन चेक करने के लिए, उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट, jharsuguda.kvs.ac.in पर लॉगइन करें। होमपेज पर उपलब्ध अनाउंसमेंट्स सेक्शन में इंस्ट्रक्शन्स फॉर वॉक इन इंटरव्यू 2021-22 लिंक पर क्लिक करें। अब एक नए पेज पर डिटेल नोटिफिकेशन ओपन हो जाएगा। उम्मीदवार इसे ठीक प्रकार से चेक कर लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.