Job Alert: असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर निकली भर्ती, इस डेट तक कर दें अप्लाई

JKPSC recruitment 2022 जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (Jammu and Kashmir Public Service Commission JKPSC) की ओर से आयोजित होने वाली लिखित परीक्षा श्रीनगर और जम्मू केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। लिखित परीक्षा में शार्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को इंटरव्यू/वाइवा के लिए बुलाया जाएगा।

Nandini DubeyPublish: Thu, 04 Aug 2022 09:30 AM (IST)Updated: Thu, 04 Aug 2022 09:37 AM (IST)
Job Alert: असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर निकली भर्ती, इस डेट तक कर दें अप्लाई

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। JKPSC recruitment 2022: अगर आप इंजीनियरिंग फील्ड में जॉब की तलाश कर रहे हैं तो आपके काम की खबर है। जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (Jammu and Kashmir Public Service Commission, JKPSC) ने असिस्टेंट इंजीनियर मैकेनिकल के पदों पर भर्ती निकाली है। यह नियुक्तियां पब्लिक वर्क्स डिपार्टमेंट ( Public Works Department R&B) के लिए निकाली हैं। अब ऐसे में, जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट jkpsc.nic.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

JKPSC की ओर से जारी सूचना के अनुसार, इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 2 सितंबर, 2022 है। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे। वहीं फॉर्म में करेक्शन के लिए विंडो 5 सितंबर, 2022 से ओपन होगी। इस दौरान अगर कैंडिडेट्स को लगता है कि उनके एप्लीकेशन फॉर्म में कोई गड़बड़ी है तो वे इसमें सुधार कर सकते हैं। असिस्टेंट इंजीनियर मैकेनिकल के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास, संबंधित ब्रांच में इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा, एजुकेशन क्वालिफिकेशन से जुड़ी ज्यादा डिटेल्स के लिए कैंडेडिट्स आधिकारिक नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं।

ये होगी फीस

असिस्टेंट इंजीनियर मैकेनिकल के पदों पर आवेदन करने वाले अनारक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये है। वहीं आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 500 रुपये है।

ऐस होगा सेलेक्शन

JKPSC की ओर से असिस्टेंट इंजीनियर मैकेनिकल पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का सेलेक्शन 100 अंकों की लिखित परीक्षा (एमसीक्यू आधारित) के आधार पर किया जाएगा।

JKPSC recruitment 2022: असिस्टेंट इंजीनियर मैकेनिकल के पदों पर ऐसे करें आवेदन

असिस्टेंट इंजीनियर मैकेनिकल के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सबसे पहले आयोग की आधिकारिक वेबसाइट jkpsc.nic.in पर जाना होगा। इसके बाद, “नौकरियां/ऑनलाइन आवेदन” पर क्लिक करें – सीधी भर्ती। अब Assistant Engineer Mechanical postपद के लिए आवेदन लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद, अब आवेदन पत्र भरें, दस्तावेज अपलोड करें और शुल्क का भुगतान करें। अब आवेदन पत्र जमा करें और भविष्य के उद्देश्यों के लिए सहेजें।

Edited By Nandini Dubey

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept