Move to Jagran APP

JKPSC Recruitment 2020: जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग ने मेडिकल ऑफिसर के पदों पर निकाली वैकेंसी, उम्मीदवार यहां पढ़ें अपडेट

JKPSC Recruitment 2020 जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (Jammu and Kashmir Public Service Commission JKPSC) ने मेडिकल ऑफिसर (MO) के पदों पर आवेदन वैकेंसी निकाली हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Sat, 01 Aug 2020 01:05 PM (IST)Updated: Sat, 01 Aug 2020 01:26 PM (IST)
JKPSC Recruitment 2020: जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग ने मेडिकल ऑफिसर के पदों पर निकाली वैकेंसी, उम्मीदवार यहां पढ़ें अपडेट
JKPSC Recruitment 2020: जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग ने मेडिकल ऑफिसर के पदों पर निकाली वैकेंसी, उम्मीदवार यहां पढ़ें अपडेट

JKPSC Recruitment 2020: जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (Jammu and Kashmir Public Service Commission, JKPSC) ने मेडिकल ऑफिसर (MO) के पदों पर आवेदन वैकेंसी निकाली हैं। इसके तहत कुल 900 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 5 अगस्त से शुरू हो रही है और 4 सितंबर तक चलेगी। ऐसे में जो भी कैंड्डीटे्स इस पोस्ट के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आयोग की आधिकारिक वेबसाइट http://www.jkpsc.nic.in/ पर आवेदन कर सकते हैं।

loksabha election banner

उम्मीदवार की आयु 18 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। इसके अलावा ज्यादा जानकारी के लिए कैंड्डीटे्स आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करके चेक कर सकते हैं। इसके अलावा अगर अन्य पदों पर नौकरियों की बात करें तो ओडिशा लोक सेवा आयोग (OPPSC) ने लेक्चरर की पोस्ट पर वैकेंसी निकाली है। आयोग कुल 49 पदों पर भर्तियां कर रहा है। इसके माध्यम से राज्य के विभिन्न होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेजों में लेक्चरर के पदों पर भर्तियां की जाएंगी। इन पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख नजदीक है और 10 अगस्त तक चलेगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, वे इस दौरान तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारोंं को ऑफिशियल वेबसाइट www.opsc.gov.in पर जाना होगा।

ये होगी फीस :

सामान्य वर्ग के लिए 400 रुपये

रिवर्ज वर्ग के लिए 200 रुपये

पीएचडी कैंडिडेट कोई शुल्क नहीं देना होगा

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन की शुरुआती तारीख- 5 अगस्त 2020

ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख- 4 सितंबर 2020

JKPSC Recruitment 2020: ऐसे करें ऑनलाइन अप्लाई

- सबसे पहले उम्मीदवार JKPSC की आधिकारिक वेबसाइट www.jkpsc.nic.in पर जाएं

- वन टाइम रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करें और अपना प्रोफ़ाइल बनाएं

- वन टाइम रजिस्ट्रेशन (ओटीआर) के सभी आवश्यक जानकारियां एंटर करें

-अब आप पर इमेज अपलोड करें और सिग्नेचर अपलोड कर दें

- अब शो जॉब्स पर क्लिक करें और फिर APPLY बटन पर पोस्ट पर क्लिक करें

- इसके बाद अंत में सबमिट बटन पर क्लिक करें

JKPSC Recruitment 2020: ऐसे होगा सेलेक्शन

कैंड्डीटे्स का सेलेक्शन लिखित परीक्षा के माध्यम से होगा। यह परीक्षा 100 अंकों की होगी। नीट परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करने वाले उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.