Move to Jagran APP

ITI Recruitment 2020: यहां निकली सिक्यूरिटी गार्ड की नौकरियां, 12वां पास युवा कर सकते हैं आवेदन

ITI Recruitment 2020 उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन करने के बाद हार्ड कॉपी को 8 जून तक कंपनी के बैंगलोर प्लांट में जमा कराना होगा।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 02:35 PM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 02:47 PM (IST)
ITI Recruitment 2020: यहां निकली सिक्यूरिटी गार्ड की नौकरियां, 12वां पास युवा कर सकते हैं आवेदन
ITI Recruitment 2020: यहां निकली सिक्यूरिटी गार्ड की नौकरियां, 12वां पास युवा कर सकते हैं आवेदन

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। ITI Recruitment 2020: भारत सरकार के सार्वजनिक क्षेत्र के एक उपक्रम और देश की शीर्ष टेलीकॉम कंपनी आईटआई लिमिटेड ने बैंगलोर प्लांट में सिक्यूरिटी गार्ड के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आईटआई लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट, careers.itiltd-india.com उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

prime article banner

आईटआई लिमिटेड द्वारा 19 मई 2020 को जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर निर्धारित अंतिम तिथि 2 जून 2020 तक ऑनलाइन आवेदन करने के बाद हार्ड कॉपी को मांगे गये प्रमाण-पत्रों की कॉपियों के साथ 8 जून तक कंपनी के बैंगलोर प्लांट में जमा कराना होगा। जिसे एडिशनल जनरल मैनेजर को संबोधित करते हुए भेजा जा सकता है।

आईटआई लिमिटेड में सिक्यूरिटी गार्ड के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन के करने के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से एसएसएलसी यानि 12वी उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, एनसीसी, डिफेंस, पैरा-मिलिट्री का अनुभव रखने वालों को चयन प्रक्रिया में वरीयता दी जाएगी।

वहीं, उम्मीदवारों की अधिकतम आयु विज्ञापन की तिथि यानि 19 मई 2020 को 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, कंपनी द्वारा सरकार के नियमानुसार आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा में छूट दी जाएगी। जबकि सशस्त्र बलों के भूतपूर्व कर्मियों के लिए अधिकतम आयु सीमा 53 वर्ष निर्धारित की गयी है।

आईटआई लिमिटेड में सिक्यूरिटी गार्ड के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 18996 रुपये आरंभिक वेतन दिया जाएगा और साथ में पद के निर्धारित भत्ते और अन्य लाभ दिये जाएंगे।

बता दें कि सिक्यूरिटी गार्ड के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को आरंभ में पांच वर्षो के लिए नियुक्त किया जाएगा। हालांकि, बाद में कपनी की जरूरतों और उम्मीदवार के प्रदर्शन के आधार पर नियमित कर्माचारी के तौर पर नियुक्ति दी जाएगी।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन यहां देखें

ऑनलाइन आवेदन यहां करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.