Move to Jagran APP

Govt Jobs: इंटलीजेंस ब्यूरो, एसबीआई समेत इन संगठनों 17 हजार से अधिक सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन इस हफ्ते तक

Govt Jobs Closing This Week 16th May 2022 सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए 16 मई से 22 मई 2022 तक का सप्ताह काफी महत्वपूर्ण है। इस दौरान कई महत्वपूर्ण विभागों और संगठनों में विज्ञापित पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया समाप्त होने जा रही है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 12:25 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 07:58 AM (IST)
इस सप्ताह समाप्त हो रही सरकारी नौकरियों के आवेदन प्रक्रिया को लेकर अपडेट।

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। Govt Jobs Closing This Week 16th May 2022: सरकारी नौकरी भर्ती के मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अलर्ट। केंद्रीय गृह मंत्रालय, भारतीय स्टेट बैंक, झारखण्ड कर्मचारी चयन आयोग, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल, हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग, पंजाब लोक सेवा आयोग, तेलंगाना पुलिस, आदि समेत कई अन्य संगठनों में 17 हजार से अधिक सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन की प्रक्रिया इस सप्ताह यानि 16 मई से 22 मई 2022 के बीच समाप्त होने जा रही है। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार सम्बन्धित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट दिए गए पर या जारी किए अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

loksabha election banner

इंटेलीजेंस ब्यूरो में 150 असिस्टेंट सेंट्रल इंटेलीजेंस ऑफिसर की भर्ती

भारत सरकार के खुफिया विभाग में 150 असिस्टेंट सेंट्रल इंटेलीजेंस ऑफिसर की भर्ती के लिए आवेदन 16 अप्रैल से आमंत्रित किए जा रहे हैं और 17 मई को आवेदन समाप्त हो जाएंगे। निर्धारित योग्यता रखने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, mha.gov.in पर आवेदन कर सकते हैं। पूरी खबर इस लिंक से पढ़ें।

SBI में एससीओ की भर्ती

भारती स्टेट बैंक में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया 17 मई 2022 को समाप्त हो जाएगी। आवेदन के लिए आधिकारिक वेबसाइट, sbi.co.in पर विजिट करें और अन्य विवरण इस लिंक से देखें।

सीआरपीएफ में डिप्टी कमांडेंट इंजीनियर की भर्ती

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) में डिप्टी कमांडेंट इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू का आयोजन 19 से 22 मई 2022 तक आयोजित किया जाएगा। योग्यता मानदंड और इंटरव्यू के विवरण इस लिंक से देखें।

हरियाणा सरकार में ग्रुप सी और डी पदों के लिए सीईटी 2022 परीक्षा

हरियाणा सरकार के विभिन्न विभागों एवं संगठनों में ग्रुप सी और ग्रुप डी के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए कॉमन इलिजिबिलिटी टेस्ट (सीईटी) 2022 का आयोजन किया जाना है। इस पहले चरण की पात्रता परीक्षा के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 20 मई 2022 है, जबकि परीक्षा शुल्क 25 मई तक भरे जा सकेंगे। इस लिंक से करें आवेदन।

पंजाब गृह मामलों और न्याय विभाग में 119 पदों की भर्ती

पंजाब सरकार के गृह मामलों और न्याय विभाग में 119 असिस्टेंट डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी के पदों पर भर्ती की जानी है। आवेदन 30 अप्रैल से शुरू हुए थे और आखिरी तारीख 20 मई 2022 है। इच्छुक इस लिंक से देखें भर्ती अधिसूचना और करें आवेदन।

तेलंगाना पुलिस में 16032 कॉन्स्टेबल की भर्ती

तेलंगाना पुलिस में 16032 कॉन्स्टेबल के पदों पर भर्ती के लिए योग्य व इच्छुक उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। आवेदन की प्रक्रिया 2 मई को शुरू हुई थी और आखिरी तारीख 20 मई 2022 है। उम्मीदवार इस लिंक से करें आवेदन।

हिंदुस्तान पेट्रोलियम में 186 पदों की भर्ती

हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड में 186 पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक व योग्य उम्मीदवार से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 22 अप्रैल 2022 से शुरू हुई थी और उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, hindustanpetroleum.com पर 21 मई 2022 तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। पूरी खबर इस लिंक से पढ़ें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.