Move to Jagran APP

GMC Jammu Recruitment 2021: जूनियर स्टाफ नर्स और ओटी टेक्शीनियन सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, 15 मई तक करें आवेदन

GMC Jammu Recruitment 2021 Notification जम्मू स्थित गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज ( Government Medical College GMC) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली हैं। इसके तहत जूनियर स्टॉफ नर्स लैब असिस्टेंट फॉर्मासिस्ट ओटी टेक्शीनियन के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 05:47 PM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 07:38 PM (IST)
GMC Jammu Recruitment 2021: जूनियर स्टाफ नर्स और ओटी टेक्शीनियन सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, 15 मई तक करें आवेदन
GMC Jammu Recruitment 2021 Notification: जम्मू स्थित गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज ( Government Medical College, GMC)

GMC Jammu Recruitment 2021 Notification: जम्मू स्थित गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज ( Government Medical College, GMC) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली हैं। इसके तहत जूनियर स्टाफ नर्स, लैब असिस्टेंट, फॉर्मासिस्ट, ओटी टेक्शीनियन के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। ऐसे में जम्मू और कश्मीर (जम्मू डिवीजन) के संघ शासित प्रदेश के इच्छुक और योग्य आवेदक निर्धारित आवेदन प्रारूप को या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि इन पदों पर आवेदन करने की तारीख 15 मई 2021 है। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट http://gmcjammu.nic.in/ पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। 

loksabha election banner

बस उम्मीदवार आवेदन करते वक्त एक बात का ध्यान रखें कि आधिकारिक सूचना को अच्छी तरह पढ़ लें और उसके अनुरुप ही आवेदन करें, क्योंकि अगर आवेदन पत्र में कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो फिर गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज आवेदन पत्र को रिजेक्ट कर देगा, इसलिए उम्मीदवार इस बात का विशेष तौर पर ध्यान रखें। 

वैकेंसी डिटेल्स

जूनियर स्टॉफ नर्स- 100 पोस्ट

लैब असिस्टेंट- 30 पोस्ट

एनसथीसिया टेक्नीशियन- 30 पोस्ट

फार्मासिस्ट- 30 पोस्ट

ओटी टेक्नीशियन- 30 पोस्ट

GMC Jammu Recruitment 2021 Notification: एजुकेशन क्वालिफिकेशन

जूनियर स्टाफ नर्स के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से बीएससी नर्सिंग की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा लैब असिस्टेंट के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को SMF से लैब असिस्टेंट कोर्स में डिप्लोमा होना चाहिए।

ओटी टेक्नीशियन के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को दसवीं पास होने के साथ-साथ SMF या किसी अन्य मान्यता प्राप्त इंस्टीट्यूट से ओटी टेक्नीशियन में डिप्लोमा होना चाहिए।

एनेस्थीसिया टेक्नीशियन के पदों पर ऑनलाइन पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान एसएमएफ से एनेस्थीसिया / डिप्लोमा एनेस्थीसिया टेक्नीशियन पाठ्यक्रम में डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही फार्मासिस्ट के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को एसएमएफ या किसी अन्य मान्यता प्राप्त संस्थान से फार्मेसी प्रशिक्षण पाठ्यक्रम में डिप्लोमा होना चाहिए।

ये होगी सैलरी

जूनियर स्टॉफ नर्स- 14500/

लैब असिस्टेंट- 12000/

एनसथीसिया टेक्नीशियन- 12000/

फार्मासिस्ट- 12000

ओटी टेक्नीशियन-12000/


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.