Move to Jagran APP

DTC Recruitment 2022: दिल्ली परिवहन निगम में महिला बस ड्राइवर भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 31 जुलाई तक बढ़ी

DTC Recruitment 2022 दिल्ली परिवहन निगम द्वारा महिला बस ड्राइवर की संविदा के आधार पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। आवेदन की आखिरी तारीख तीसरी बार बढ़ाकर 31 जुलाई 2022 तक दी गई है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Thu, 16 Jun 2022 03:49 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jun 2022 03:52 PM (IST)
DTC Recruitment 2022: दिल्ली परिवहन निगम में महिला बस ड्राइवर भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 31 जुलाई तक बढ़ी
डीटीसी भर्ती 2022 महिला बस ड्राइवर पदों के लिए भर्ती पोर्टल, dtcdriver-rp.com पर करें।

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। DTC Recruitment 2022: दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) ने महिला बस ड्राइवर की भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख को एक बार फिर से बढ़ा दिया है। निगम द्वारा बुधवार, 15 जून को जारी नोटिस के अनुसार डीटीसी महिला बस ड्राइवर भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार अब 31 जुलाई 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि डीटीसी द्वारा महिला बस ड्राइवर की भर्ती संविदा के आधार पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। संविदा की अवधि आरंभ में एक वर्ष होगी, जिसे आगे बढ़ाया जा सकता है। इस भर्ती के लिए डीटीसी ने अधिसूचना 28 मार्च को जारी की थी। आवेदन की अंतिम तिथि 8 अप्रैल थी, जिसे बढ़ाकर पहले 18 अप्रैल और फिर 31 मई किया गया था।

loksabha election banner

डीटीसी महिला बस ड्राइवर भर्ती के लिए आवेदन आवेदन प्रक्रिया

दिल्ली परिवहन निगम द्वारा महिला बस ड्राइवर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया पूरी तरह से ऑनलाइन रखी गई है और आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार विशेष भर्ती पोर्टल, dtcdriver-rp.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत पहले पंजीकरण करना होगा, जिसके लिए अन्य विवरणों के साथ आधार नंबर भी भरना होगा। इसके बाद आधार नंबर के माध्यम से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे।

इस लिंक से करें आवेदन

इस लिंक से देखें भर्ती अधिसूचना

आवेदन तिथि में विस्तार नोटिस इस लिंक से देखें

डीटीसी महिला बस ड्राइवर भर्ती के लिए योग्यता

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों की आयु 50 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। साथ ही, उम्मीदवार के पास कम से कम एक माह का ड्राइविंग ट्रेनिंग सर्टिफिकेट और हैवी/ट्रांसपोर्ट चालक लाइंसेस प्राप्त किया होना चाहिए। उम्मीदवार की हाईट 153 सेमी से कम नहीं होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें - SSC DP HC Recruitment: दिल्ली पुलिस में हेड कॉन्स्टेबल के 835 पदों पर भर्ती के लिए पंजीकरण रात 11 बजे तक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.