DSSSB JE Recruitment 2022: जूनियर इंजीनियर के 600 पदों पर आवेदन की लास्ट डेट 9 फरवरी, जल्द करें अप्लाई

DSSSB JE Recruitment 2022 डीएसएसएसबी की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक यह भर्तियां दिल्ली के विभिन्न सरकारी विभागों जैसे ईडीएमसी एनडीएमसी दिल्ली जल बोर्ड आदि में की जाएगी। वहीं यह नियुक्तियां तहत सिविल इलेक्ट्रिकल और सेक्शन ऑफिसर (एसओ) इलेक्ट्रिकल डोमेन के लिए निकाली गई हैं।

Nandini DubeyPublish: Sat, 29 Jan 2022 12:52 PM (IST)Updated: Sun, 06 Feb 2022 08:01 AM (IST)
DSSSB JE Recruitment 2022: जूनियर इंजीनियर के 600 पदों पर आवेदन की लास्ट डेट 9 फरवरी, जल्द करें अप्लाई

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। DSSSB JE Recruitment 2022: डीएसएसएसबी की ओर से निकाले गए जूनियर इंजीनियर के पदों पर आवेदन की लास्ट डेट नजदीक नजदीक है। दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (Delhi Subordinate Services Selection Board or DSSSB)  जूनियर इंजीनियर (Junior Engineer, JE) के कुल 600 पदों पर भर्ती के लिए जल्द ही रजिस्ट्रेशन विंडो को बंद कर देगा।  ऐसे में अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे समय रहते अप्लाई कर दें, क्योंकि  9 फरवरी, 2022 बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन स्वीकार नहीं किया जाएगा। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया इसी महीने की शुरुआत में यानी कि 1 जनवरी, 2021 से शुरू हुई थी। 

DSSSB JE Recruitment 2022: इन बातों का रखें ध्यान

डीएसएसएसबी जेई आवेदन पत्र की प्रारंभिक तिथि - 10 जनवरी 2022

डीएसएसएसबी जेई आवेदन पत्र की अंतिम तिथि - 09 फरवरी 2022

डीएसएसएसबी जेई परीक्षा तिथि - टेंटेटिव 01 मार्च 2022

डीएसएसएसबी की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, यह भर्तियां दिल्ली के विभिन्न सरकारी विभागों जैसे ईडीएमसी, एनडीएमसी, दिल्ली जल बोर्ड आदि में की जाएगी। वहीं यह नियुक्तियां तहत सिविल, इलेक्ट्रिकल और सेक्शन ऑफिसर (एसओ) इलेक्ट्रिकल डोमेन के लिए निकाली गई हैं। वहीं इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को टियर-1 परीक्षा में शामिल होगा, जो 01 मार्च 2022 को आयोजित होने वाली है। वहीं वैकेंसी डिटेल्स की बात करें तो जूनियर इंजीनियर सिविल के 575 और जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल, सेक्शन ऑफिसर के 16 पदों पर भर्ती की जाएगी।

डीएसएसएसबी की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, जूनियर इंजीनियर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान या समकक्ष से इलेक्ट्रिकल / सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए। इसके साथ ही इलेक्ट्रिकल / सिविल इंजीनियर के रूप में दो साल का प्रोफेशनल अनुभव होना चाहिए। 

ये होनी चाहिए उम्र

डीएसएसएसबी भर्ती अधिसूचना के अनुसार,दिल्ली स्टेट इंडस्ट्रियल एंड इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड (DSIIDC)/दिल्ली जल बोर्ड के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए। वहीं अन्य डीपीटी पद पर आवेदन करने के लिए 18 से 27 वर्ष और डीटीसी के पद पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों को 18 से 35 वर्ष होना चाहिए।

Edited By Nandini Dubey

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept