Move to Jagran APP

DMRC Recruitment 2020: दिल्ली मेट्रो में निकली नौकरियां, असिस्टेंट मैनेजर पदों के लिए आवेदन आमंत्रित

DMRC Recruitment 2020 कॉर्पोरेशन द्वारा 5 नवंबर को जारी विज्ञापन के अनुसार असिस्टेंट मैनेजर (लैंड) के पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार डीएमआरसीएल की वेबसाइट delhimetrorail.com पर उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से अपना आवेदन जमा करा सकते हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Mon, 09 Nov 2020 09:32 AM (IST)Updated: Mon, 09 Nov 2020 09:32 AM (IST)
DMRC Recruitment 2020: दिल्ली मेट्रो में निकली नौकरियां, असिस्टेंट मैनेजर पदों के लिए आवेदन आमंत्रित
आवेदन की अंतिम तिथि 26 नवंबर 2020 निर्धारित की गयी है।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। DMRC Recruitment 2020: दिल्ली मेट्रो कॉर्पोरेशन लिमिटेड (डीएमआरसीएल) ने सीधी भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। कॉर्पोरेशन द्वारा 5 नवंबर 2020 को जारी विज्ञापन के अनुसार असिस्टेंट मैनेजर (लैंड) के पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जाते हैं। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार डीएमआरसीएल की ऑफिशियल वेबसाइट, delhimetrorail.com पर उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से अपना आवेदन जमा करा सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 26 नवंबर 2020 निर्धारित की गयी है। आवेदन के आधार पर शार्टलिस्ट किये गये उम्मीदवारों की लिस्ट दिल्ली मेट्रो की ऑफिशियल वेबसाइट पर दिसंबर के तीसरे सप्ताह में जारी की जाएगी। वहीं, इन उम्मीदवारों को दिसंबर चौथे सप्ताह के दौरान इंटरव्यू के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

loksabha election banner

दिल्ली मेट्रो असिस्टेंट मैनेजर भर्ती: ऐसे करें आवेदन

आवेदन के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से भर्ती विज्ञापन डाउनलोड करना होगा। आवेदन के लिए अप्लीकेशन फॉर्म विज्ञापन में ही दिया गया है। फॉर्म को पूरी तरह से भरकर और मांगे गये डॉक्यूमेंट्स को अटैच करके 26 नंवबर तक इस पते पर जमा करा सकते हैं – एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (एचआर), दिल्ली मेट्रो कॉर्पोरेशन लिमिटेड, मेट्रो भवन, फायर ब्रिगेड लेन, बाराखम्बा रोड, नई दिल्ली।

यहां देखें दिल्ली मेट्रो असिस्टेंट मैनेजर भर्ती विज्ञापन और अप्लीकेशन फॉर्म

दिल्ली मेट्रो असिस्टेंट मैनेजर भर्ती: ऐसे होगा सेलेक्शन

दिल्ली मेट्रो असिस्टेंट मैनेजर भर्ती के लिए निर्धारित चयन प्रक्रिया के अनुसार उम्मीदवारों को उनके आवेदनों के आधार पर शार्टलिस्ट किया जाएगा। इन शार्टलिस्ट किये गये उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर चयनित उम्मीदवारों को मेडिकल फिटनेस एग्जामिनेशन की प्रक्रिया से गुजरना होगा। मेडिकल परीक्षा से सम्बन्धित जानकारी उम्मीदवार दिल्ली मेट्रो की ऑफिशियल वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.