Delhi University Recruitment 2022: डीयू के इस कॉलेज ने फैकल्टी के 104 पदों पर निकाली भर्ती, करें आवेदन

Delhi University Recruitment 2022 डीयू की ओर से जारी सूचना के मुताबिक कुल 104 पदों में कॉमर्स के 12 कंप्यूटर साइंस 04 के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं इंग्लिश विषय में 13 विषयों में नियुक्तियां की जाएंगी।

Nandini DubeyPublish: Wed, 15 Jun 2022 05:22 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jun 2022 05:37 PM (IST)
Delhi University Recruitment 2022: डीयू के इस कॉलेज ने फैकल्टी के 104 पदों पर निकाली भर्ती, करें आवेदन

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। Delhi University Recruitment 2022: अगर आप टीचिंग फील्ड में जॉब ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए शानदार मौका है। दिल्ली यूनिवर्सिटी के लक्ष्मीबाई कॉलेज ( Du, Lakshmibai College) ने विभिन्न डिपार्टमेंट के लिए फैकल्टी के पदों पर भर्ती पर निकाली है। इसके तहत इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया फिलहाल चल रही है। यह नियुक्तियां हिंदी, इतिहास, अंग्रेजी, वाणिज्य, संस्कृत, पंजाबी और अन्य सहित विभिन्न विभागों के लिए निकाली गई हैं।

डीयू की ओर से जारी सूचना के मुताबिक, कुल 104 पदों में कॉमर्स के 12, कंप्यूटर साइंस 04 के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं इंग्लिश विषय में 13 विषयों में नियुक्तियां की जाएंगी। इसके अलावा, हिंदी 08, हिस्ट्री 02, होम साइंस 11, पंजाबी के 11 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। इसके अलावा संस्कृत के 04, EVS 04 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को लक्ष्मीबाई कॉलेज (DU) भर्ती 2022 नौकरियों की अधिसूचना के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट lakshmibaicollege.in/पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। वहीं आवेदन करने की अंतिम तिथि 21 जून, 2022 तक है।

DU Assistant Professor Recruitment: डीयू असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

डीयू असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट दिल्ली विश्वविद्यालय सहायक प्रोफेसर भर्ती पेज https://lakshmibaicollege.in/पर जाएं। इसके बाद, अपने आप को पंजीकृत करें और ऑनलाइन आवेदन पत्र भरें। अब सभी आवश्यक दस्तावेज जमा करें। अब आवेदन शुल्क का भुगतान करें। भविष्य के संदर्भ के लिए उसी की एक प्रति अपने पास रखें।

ये होगी फीस

डीयू के कॉलेज लक्ष्मीबाई कॉलेज की ओर से जारी सूचना के मुताबिक, उम्मीदवारों को आवेदन यूआर/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क 500 रुपये देना होगा। इसके अलावा, एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी श्रेणियों और महिला आवेदकों के आवेदकों से कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा। वहीं भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा। 

Edited By Nandini Dubey

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept