Move to Jagran APP

CIL Recruitment 2021: कोल इंडिया में निकली 22 प्रबंधकीय पदों की वेकेंसी; कोलकाता, धनबाद, रांची, बिलासपुर और अन्य शहरों में भर्ती

CIL Recruitment 2021 भारत सरकार की महारत्न कंपनियों में से एक कोल इंडिया लिमिटेड (सीआईएल) ने कोलकाता स्थित अपने मुख्यालय और विभिन्न शहरों में स्थित सब्सिडियरी कंपनियों के कार्यालयों में प्रबंधकीय पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Fri, 26 Mar 2021 12:07 PM (IST)Updated: Sat, 27 Mar 2021 06:06 AM (IST)
CIL Recruitment 2021: कोल इंडिया में निकली 22 प्रबंधकीय पदों की वेकेंसी; कोलकाता, धनबाद, रांची, बिलासपुर और अन्य शहरों में भर्ती
इच्छुक उम्मीदवार सीआईएल की वेबसाइट, coalindia.in पर उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। CIL Recruitment 2021: कोल इंडिया में सरकारी नौकरी के मौकों का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए काम की खबर। भारत सरकार की महारत्न कंपनियों में से एक कोल इंडिया लिमिटेड (सीआईएल) ने कोलकाता स्थित अपने मुख्यालय और विभिन्न शहरों में स्थित सब्सिडियरी कंपनियों के कार्यालयों में प्रबंधकीय पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। सीआईएल द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन (सं.02/2021) के अनुसार असिस्टेंट मैनेजर, डिप्टी मैनेजर, मैनेजर, सीनियर मैनेजर, चीफ मैनेजर और जनरल मैनेजर ग्रेड में कंपनी सचिवों की भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारो से आवेदन आमंत्रित किये जाते हैं।

loksabha election banner

ऐसे करें आवेदन

कोल इंडिया कंपनी सचिव भर्ती 2021 विज्ञापन के अनुसार आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार सीआईएल की ऑफिशियल वेबसाइट, coalindia.in पर उपलब्ध कराये गये विज्ञापन में दिये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। इस फॉर्म को पूरी तरह से भरकर और मांगे गये डॉक्यूमेंट्स के साथ इस पते पर 19 अप्रैल 2021 तक जमा कराएं – कोल इंडिया लिमिटेड, कोल भवन, परिसर सं.4-1111, एएफ-1111, एक्शन एरिया-1ए, न्यू टाउन, राजरहाट, कोलकाता – 700156। साथ ही, अप्लीकेशन फॉर्म की स्कौन कॉपी को डॉक्यूमेंट्स अटैच करते हुए 19 अप्रैल 2021 तक इस ईमेल आईडी पर मेल करें - csrecruitment.cil@coalindia.in।

कोल इंडिया भर्ती विज्ञापन और अप्लीकेशन फॉर्म इस लिंक से डाउनोलड करें

कौन कर सकता है आवेदन?

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारो को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से किसी भी विधा में स्नातक होना चाहिए और आईसीएसआई से कंपनी सचिव योग्यता प्राप्त किया होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों के पास कंपनी सचिव क्षेत्र में निर्धारित वर्षों (पदों के अनुसार अलग-अलग) होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारो की अधिकतम आयु 36 वर्ष से 55 वर्ष (पदों के अनुसार अलग-अलग) होनी चाहिए। अधिक जानकारी के लिए भर्ती विज्ञापन देखें।

यह भी पढ़ें - NBCC Recruitment 2021: एनबीसीसी, दिल्ली में 120 साइट इंस्पेक्टर की सरकारी नौकरियां, कंप्यूटर आधारित परीक्षा से होगा चयन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.