BOB SO Recruitment 2022: बैंक ऑफ बड़ौदा में 325 पदों पर निकाली वैकेंसी, जानें फीस, सेलेक्शन प्रक्रिया समेत पूरी डिटेल

BOB SO Recruitment 2022 बैंक ऑफ बड़ौदा बीओबी (Bank of Baroda BOB) की ओर से जारी सूचना के अनुसार रिलेशनशिप मैनेजर के कुल 75 और क्रेडिट एनालिस्ट के 100 पदों पर नियुक्ति की जाएगी। वहीं कॉर्पोरेट Inst. Credit के कुल 150 पदों पर भर्तियां होनी हैं।

Nandini DubeyPublish: Thu, 23 Jun 2022 02:50 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jun 2022 02:54 PM (IST)
BOB SO Recruitment 2022: बैंक ऑफ बड़ौदा में 325 पदों पर निकाली वैकेंसी, जानें फीस, सेलेक्शन प्रक्रिया समेत पूरी डिटेल

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। BOB SO Recruitment 2022: अगर आप बैंक में नौकरी का ख्वाब देख रहे हैं तो आपके लिए अच्छी मौका है। बैंक ऑफ बड़ौदा, बीओबी (Bank of Baroda, BOB) ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर (Specialist Officer posts) पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बीओबी की आधिकारिक साइट bankofbardoda.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर पंजीकरण की प्रक्रिया 22 जून, 2022 को शुरू हो चुकी है और 12 जुलाई, 2022 तक चलेगी। ऐसे में इच्छुक अभ्यर्थी इस दौरान अप्लाई कर दें। वहीं इस भर्ती अभियान के माध्यम से 325 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

बैंक ऑफ बड़ौदा, बीओबी (Bank of Baroda, BOB) की ओर से जारी सूचना के अनुसार, रिलेशनशिप मैनेजर के कुल 75 और क्रेडिट एनालिस्ट के 100 पदों पर नियुक्ति की जाएगी। वहीं कॉर्पोरेट Inst. Credit के कुल 150 पदों पर भर्तियां होनी हैं। इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि वे विभिन्न पदों से जुड़ी योग्यता को देखने के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर लें और उसके बाद ही आवेदन करें, क्योंकि फॉर्म में किसी भी तरह की गड़बड़ी होने पर उनके एप्लीकेशन फॉर्म को रिजेक्ट कर सकता है।

ये होगी फीस

सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में600 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/पीडब्ल्यूडी/महिला वर्ग के उम्मीदवारों को 100 रुपये का भुगतान करना होगा। भुगतान डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, आईएमपीएस, यूपीआई आदि का उपयोग करके ऑनलाइन करना होगा। 

ऐसे होगा सेलेक्शन

बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से जारी सूचना के मुताबिक इन पदों पर भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया में ऑनलाइन टेस्ट, साइकोमेट्रिक टेस्ट या आगे की चयन प्रक्रिया के लिए उपयुक्त समझा जाने वाला कोई अन्य टेस्ट शामिल हो सकता है। इसके बाद ग्रुप डिस्क्शन या इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा।

Edited By Nandini Dubey

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept