Move to Jagran APP

BHEL Recruitment 2021: भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड में सुपरवाइजर ट्रेनी के पदों पर निकली भर्तियां,

BHEL Recruitment 2021भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड ने सुपरवाइजर ट्रेनी(Supervisor Trainee) के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसके तहत कुल 40 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पोस्ट के लिए आवेदन करना चाहते हैं वे अपनी वेबसाइट bhel.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Tue, 30 Mar 2021 06:08 PM (IST)Updated: Tue, 30 Mar 2021 06:45 PM (IST)
BHEL Recruitment 2021: भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड में सुपरवाइजर ट्रेनी के पदों पर निकली भर्तियां,
BHEL Recruitment 2021: भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड ( Bharat Heavy Electricals Limited, BHEL)

BHEL Recruitment 2021: अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए शानदार मौका है। दरअसल भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड ( Bharat Heavy Electricals Limited, BHEL) ने सुपरवाइजर ट्रेनी (Supervisor Trainee) के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसके तहत कुल 40 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पोस्ट के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे अपनी वेबसाइट - bhel.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 5 अप्रैल तक चलेगी। फाइनेंस सेक्शन में शामिल होने वाले ट्रेनी के पद पर ऑनलाइन आवेदन होने के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से बैचलर ऑफ कॉमर्स (बी.कॉम) होना चाहिए। इसके अलावा शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को ऑनलाइन परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा, जो 23 मई 2021 को संभावित है। हालांकि वेबसाइट पर जल्द ही इस संबंध में सूचना दी जाएगी। 

loksabha election banner

BHEL Recruitment 2021: इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि - 05 अप्रैल 2021

दस्तावेज जमा करने की अंतिम तिथि - 26 अप्रैल 2021

भेल सुपरवाइजर ट्रेनी परीक्षा तिथि - 23 मई 2021 संभावित

वैकेंसी डिटेल्स

सुपरवाजर ट्रेनी इन फाइनेंस- 40 पोस्ट

यूआर- 25 पोस्ट

ईडब्लूएस- 2 पोस्ट

ओबीसी- 10 पोस्ट

एससी- 2 पोस्ट

एसटी- 1 पोस्ट

ऐसे होगा सेलेक्शन

उम्मीदवारों का सेलेक्शन कंप्यूटर आधारित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। वहीं इस नियुक्ति जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

इसके अलावा हाल ही में हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड भोपाल (भेल) ने 300 अपरेंटिस पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था। इस पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 10वीं और आईटीआई पास अभ्यर्थियों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के तहत इलेक्ट्रीशियन, फिटर, मशीनिस्ट कम्पोजिट, वेल्डर, टर्नर, ड्राफ्ट्समैन (मैकेनिक), मैकेनिक मोटर वाहन मशीनिस्ट (ग्राइंडर) के पदों पर नियुक्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था। हालांकि इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया फरवरी में पूरी की गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.