Move to Jagran APP

Bank of Baroda Recruitment 2021: बरेली, पीलीभीत और प्रयागराज जिलों में सुपरवाइजर की भर्ती के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा ने जारी किया विज्ञापन

Bank of Baroda Recruitment 2021 बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा सोमवार 22 मार्च 2021 को जारी विज्ञापन के अनुसार बरेली पीलीभीत और प्रयागराज तीनों जिलों में बीसी सुपरवाइजर के कुल 7 पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Wed, 24 Mar 2021 12:02 PM (IST)Updated: Thu, 25 Mar 2021 06:07 AM (IST)
Bank of Baroda Recruitment 2021: बरेली, पीलीभीत और प्रयागराज जिलों में सुपरवाइजर की भर्ती के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा ने जारी किया विज्ञापन
इन पदों के लिए यंग कैंडीडेट्स के साथ-साथ रिटार्यड बैंकर्स (अधिकतम चीफ मैनजर तक) भी आवेदन कर सकते हैं।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Bank of Baroda Recruitment 2021: बैंक ऑफ बड़ौदा में सरकारी नौकरी इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। बैंक द्वारा बरेली, पीलीभीत और प्रयागराज जिलों में बैंकिंग करेस्पॉन्डेंट (बीसी) सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा सोमवार, 22 मार्च 2021 को जारी विज्ञापन के अनुसार तीनों जिलों में बीसी सुपरवाइजर के कुल 7 पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है। संविदा की अवधि आरंभ में 12 माह होगी, जिसे प्रत्येक छह माह के बाद आगे बढ़ाया जा सकता है। इन पदों के लिए यंग कैंडीडेट्स के साथ-साथ रिटार्यड बैंकर्स (अधिकतम चीफ मैनजर तक) भी आवेदन कर सकते हैं।

loksabha election banner

ऐसे करें आवेदन

बैंक ऑफ बडौदा बीसी सुपरवाइजर भर्ती के लिए आवेदन के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट, bankofbaroda.in पर उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन करना होगा। उम्मीदवार नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं। पूर्ण रूप से भरे हुए अप्लीकेशन फॉर्म को मांगे गये डॉक्यूमेंट्स के साथ सम्बन्धित जिले के क्षेत्रीय कार्यालय में जमा करा सकते हैं। बरेली और पीलीभीत जिले के लिए अप्लीकेशन फॉर्म 19 अप्रैल तक और प्रयागराज के लिए 9 अप्रैल 2021 को दोपहर 12 बजे तक जमा किये जाएंगे।

बैंक ऑफ बडौदा बीसी सुपरवाइजर भर्ती – प्रयागराज विज्ञापन यहां देखें

बैंक ऑफ बडौदा बीसी सुपरवाइजर भर्ती – प्रयागराज अधिसूचना और अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड लिंक

बैंक ऑफ बडौदा बीसी सुपरवाइजर भर्ती – बरेली और पीलीभीत अधिसूचना और अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड लिंक

कौन कर सकता है आवेदन?

बैंक ऑफ बडौदा में बीसी सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती के लिए किसी पब्लिक सेक्टर बैंक से अधिकतम चीफ मैनेजर रैंक तक से सेवानिवृत्त कर्मचारियों के साथ-साथ फ्रेश उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं। फ्रेश उम्मीदवारों को किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए और कंप्यूटर अप्लीकेशन का ज्ञान होना चाहिए। एमएससी (आईटी), बीई (आईटी), एमसीए, एमबीए कर चुके उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी। फ्रेश उम्मीदवारों के मामले के आयु सीमा न्यूनतम 21 वर्ष और अधिकतम 45 वर्ष निर्धारित की गयी है।

इतना मिलेगा पारिश्रमिक

बैंक ऑफ बडौदा में बीसी सुपरवाइजर के पदों पर तैनात किये गये उम्मीदवारों को 15000 रुपये की फिक्स सैलरी और अधिकतम 10,000 रुपये तक वैरिएबल अमाउंट पारिश्रमिक के तौर पर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.