Move to Jagran APP

Bank Job: इस बैंक में पीओ और क्लर्क के पदों पर निकली भर्ती, 11 जनवरी तक करें आवेदन

बैंक की ओर से जारी सूचना के मुताबिक पीओ फ्रेशर और क्लर्क फ्रेशर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 26 साल होनी चाहिए।वहीं पीओ अनुभवी और क्लर्क अनुभवी आवेदकों की आयु 28 साल होनी चाहिए। हालांकि आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Thu, 06 Jan 2022 05:52 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jan 2022 08:16 AM (IST)
Bank Job: इस बैंक में पीओ और क्लर्क के पदों पर निकली भर्ती, 11 जनवरी तक करें आवेदन
अगर आप बैंक में जॉब की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए शानदार मौका है।

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। अगर आप बैंक में जॉब की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए शानदार मौका है। साउथ इंडियन बैंक लिमिटेड (South Indian Bank Ltd, SIB) ने पीओ और क्लर्क के पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके तहत स्केल कैडर 1 में प्रोबेशनरी ऑफिसर और प्रोबेशनरी क्लर्क के पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों के लिए फ्रेशर्स और अनुभवी दोनों ही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट Southindianbank.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। उम्मीदवारों को ध्यान देना होगा कि, वे अपना आवेदन पत्र एक सप्ताह के भीतर यानी 11 जनवरी को या उससे पहले जमा करना होगा। अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

loksabha election banner

South Indian Bank Recruitment 2022: इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की प्रारंभिक तिथि: 05 जनवरी 2022

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 11 जनवरी 2021

बैंक की ओर से जारी सूचना के मुताबिक, पीओ फ्रेशर और क्लर्क फ्रेशर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 26 साल होनी चाहिए। वहीं पीओ अनुभवी और क्लर्क अनुभवी आवेदकों की आयु 28 साल होनी चाहिए। हालांकि आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी। साउथ इंडियन बैंक लिमिटेड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, विभिन्न पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य उम्मीदवारों को 800 रूपये का शुल्क देना होगा। वहीं एससी और एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को 200 रुपये शुल्क देना होगा। उम्मीदवार ध्यान दें कि फीस केवल ऑनलाइन मोड में ही स्वीकार की जाएगी।   

ऐसे होगा सेलेक्शन

बैंक की ओर से जारी सूचना के मुताबिक पीओ फ्रेशर और अनुभवी के साथ क्लर्क के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का सेलेक्शन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना चाहिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.