Move to Jagran APP

ALIMCO Kanpur Recruitment 2021: भारतीय कृत्रिम अंग निर्माण निगम में सरकारी नौकरियां, 37 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित

ALIMCO Kanpur Recruitment 2021 भर्ती विज्ञापन के अनुसार विभिन्न विभागों में जूनियर मैनेजर मैनेजर असिस्टेंट मैनेजर डिप्टी मैनेजर मैनेजर ऑफिसर और वर्कमैन के कुल 37 पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जाते हैं। इन सभी पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Thu, 18 Mar 2021 04:04 PM (IST)Updated: Thu, 18 Mar 2021 04:05 PM (IST)
ALIMCO Kanpur Recruitment 2021: भारतीय कृत्रिम अंग निर्माण निगम में सरकारी नौकरियां, 37 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित
संविदा की अवधि आरंभ में तीन वर्ष होगी, जिसे वर्ष दर वर्ष आगे बढ़ाया जा सकता है।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। ALIMCO, Kanpur Recruitment 2021: भारत सरकार के सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्रालय के अधीन सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम भारतीय कृत्रिम अंग निर्माण निगम (एएलआईएमसीओ) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। कानपुर स्थित एएलआईएमसीओ द्वारा 16 मार्च को जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार विभिन्न विभागों में जूनियर मैनेजर, मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर, डिप्टी मैनेजर, मैनेजर, ऑफिसर और वर्कमैन के कुल 37 पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जाते हैं। इन सभी पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है। संविदा की अवधि आरंभ में तीन वर्ष होगी, जिसे निगम की आवश्यकता के अनुसार वर्ष दर वर्ष आगे बढ़ाया जा सकता है।

loksabha election banner

ऐसे करें आवेदन

आवेदन के लिए उम्मीदवारों को एएलआईएमसीओ की ऑफिशियल वेबसाइट, alimco.in पर उपलब्ध कराये गये भर्ती विज्ञापन को डाउनलोड करना होगा। हालांकि, उम्मीदवार नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से भी विज्ञापन डाउनलोड कर सकते हैं। आवेदन के लिए अप्लीकेशन फॉर्म भर्ती विज्ञापन में ही दिया गया है। उम्मीदवार इस अप्लीकेशन फॉर्म को पूर्ण रूप से भरकर और मांगे गये डॉक्यूमेंट्स को सलग्न करते हुए निर्धारित अंतिम तिथि यानि 16 अप्रैल 2021 तक इस पते पर जमा कराएं – मैनेजर (पर्सोनेल एण्ड ऐडमिनिस्ट्रेशन), आर्टिफिशियल लिम्ब्स मैन्यूफैक्चरिंग कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया, जी. टी. रोड, कानपुर – 209217 (उत्तर प्रदेश)। आवेदन के लिफाफे पर आवेदित पद का नाम लिखना ना भूलें।

एएलआईएमसीओ भर्ती 2021 विज्ञापन और अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड लिंक

यह भी पढ़ें - KV Kanpur Teacher Vacancy 2021: केंद्रीय विद्यालय कानपुर में टीचिंग और नॉन-टीचिंग पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू 22 मार्च से

इतनी मिलेगी सैलरी

  • मैनेजर (सभी विभाग) – 1,05,000 रुपये प्रतिमाह
  • डिप्टी मैनेजर (सभी विभाग) – 90,000 रुपये प्रतिमाह
  • असिस्टेंट मैनेजर (सभी विभाग) – 75,000 रुपये प्रतिमाह
  • जूनियर मैनेजर (सभी विभाग) – 60,000 रुपये प्रतिमाह
  • ऑफिसर (सभी विभाग) – 45,000 रुपये प्रतिमाह
  • वर्कमैन (सभी विभाग) – 30,000 रुपये प्रतिमाह

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.