Move to Jagran APP

Air India Recruitment 2020: एयर इंडिया में इस सरकारी नौकरी के लिए मिलेगा 1.5 लाख प्रतिमाह वेतन, इस फॉर्म से करें अप्लाई

Air India Recruitment 2020 उम्मीदवार एयर इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध कराये गये नोटिफिकेशन के साथ दिये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम आवेदन कर सकते हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 10:08 AM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2020 10:12 AM (IST)
Air India Recruitment 2020: एयर इंडिया में इस सरकारी नौकरी के लिए मिलेगा 1.5 लाख प्रतिमाह वेतन, इस फॉर्म से करें अप्लाई
Air India Recruitment 2020: एयर इंडिया में इस सरकारी नौकरी के लिए मिलेगा 1.5 लाख प्रतिमाह वेतन, इस फॉर्म से करें अप्लाई

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Air India Recruitment 2020: एयर इंडिया लिमिटेड यानि एआईएल की सब्सिडियरी कंपनी एलायंस एयर एविएशन लिमिटेड (एएएएल) ने चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर (सीएफओ) के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सीएफओ के पद पर चयनित उम्मीदवार को 1.5 लाख रुपये प्रतिमाह का वेतन दिया जाएगा। आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार एयर इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट, airindia.in पर उपलब्ध कराये गये ऑफिशियल नोटिफिकेशन के साथ दिये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से 22 जुलाई 2020 तक अपना आवेदन जमा करा सकते हैं। उम्मीदवार नोटिफिकेशन और डाउनलोड करें अप्लीकेशन फॉर्म नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से भी डाउनलोड कर सकते हैं।

loksabha election banner

एएएएल में घोषित सीएफओ की एक रिक्ति के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया से चार्टर्ड एकाउंटेंट या इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया से कॉस्ट एकाउंटेंट परीक्षा उत्तीर्ण हों। साथ ही, उन्हें सम्बन्धित प्रोफेशनल बॉडी का मेंबर होना चाहिए। प्रोफेशनल क्वालिफिकेशन के अतिरिक्त आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों के पास सम्बन्धित क्षेत्र और फंक्शन में न्यूनतम 15 वर्षों का अनुभव होना चाहिए। फाइनेंशियल पैकेजेस और ऑटोमेशन एवं फाइनेंशियल प्रॉसेसिंग के लिए ईआरपी / एसएपी में अनुभव के साथ-साथ कम से कम तीन वर्ष का अनुभव सीनियर लेवल पर होना चाहिए। उम्मीदवारों का आयु 1 अगस्त 2020 को 59 वर्ष के अधिक नहीं होनी चाहिए।

आवेदन के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट या नीचे दिय गये लिंक के माध्यम से अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड करने के बाद पूरी तरह से भरकर और मांगे गये डॉक्यूमेंट्स के साथ इस पते पर जमा करना होगा - एलायंस एयर पर्सोनेल डिपार्टमेंट, एलायंस भवन, डोमेस्टिक टर्मिनल-1, आईजीआई एयरपोर्ट, नई दिल्ली – 110037। उम्मीदवारों को आवेदन के साथ 1500 रुपये का आवेदन शुल्क भी जमा कराना होगा, जिसका भुगतान डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से किया जा सकता है। हालांकि, एससी और एसटी उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान नहीं करना है।

यहां देखें ऑफिशियल नोटिफिकेशन और डाउनलोड करें अप्लीकेशन फॉर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.