Move to Jagran APP

AIIMS Delhi Recruitment 2020: एम्स दिल्ली में साइंटिस्ट और जूनियर इंजीनियर समेत 214 पदों पर निकाली वैकेंसी, यहां जानें पूरी डिटेल

AIIMS Delhi Recruitment 2020 नई दिल्ली में स्थित ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट मेडिकल साइंसेस (All India Institute of Medical Sciences AIIIMS) नौकरी का ख़्वाब देखने वालों के लिए यह एक अच्छा है। दरअसल एम्स दिल्ली ने विभिन्न पदों पर भर्तियां करने जा रहा है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 07:31 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 07:31 PM (IST)
AIIMS Delhi Recruitment 2020: एम्स दिल्ली में साइंटिस्ट और जूनियर इंजीनियर समेत 214 पदों पर निकाली वैकेंसी, यहां जानें पूरी डिटेल
AIIMS Delhi Recruitment 2020: नई दिल्ली में स्थित ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट मेडिकल साइंसेस

AIIMS Delhi Recruitment 2020: नई दिल्ली में स्थित ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट मेडिकल साइंसेस (All India Institute of Medical Sciences, AIIIMS) नौकरी का ख़्वाब देखने वालों के लिए यह एक अच्छा है। दरअसल, एम्स दिल्ली ने विभिन्न पदों पर भर्तियां करने जा रहा है। इसके तहत ग्रुप ए, बी और सी के तहत कुल 214 पदों पर वैकेंसी निकाली है। वहीं अगर पदों के विवरण की बात करें तो यह वेटेनरी ऑफिसर, ड्राइवर, जूनियर इंजीनियर, रिस्पेशनिस्ट, टेक्नीशियन, जूनियर फोटोग्राफर, साइंटिस्ट, लाइब्रेरियन प्रोगामार, टेक्निकल असिस्टेंट एंड फिजिकल ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर सहित अन्य पद शामिल हैं। वहीं इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया कल से यानी कि 21 अक्टूबर 2020 से शुरू हो रही है और 19 नवंबर तक चलेगी। ऐसे में जो भी विभिन्न पदों पर योग्यता रखते हों और आवेदन करना चाहते हैं, वे इस पोस्ट के लिए इस तारीख तक आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थियों को आवेदन के लिए aiims.edu/aiimsexams.org पर जाकर अप्लाई करना होगा।

loksabha election banner

उम्मीदवार बस इस बात का ध्यान रखें कि विभिन्न पदों के लिए योग्यता, नियम और शर्तें ऑफिशियल पोर्टल पर मौजूद नोटिफिकेशन को पढ़ने के बाद ही आवेदन करें, क्योंकि फॉर्म में अगर कहीं कोई भी गड़बड़ी पाई जाती है तो फिर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा। इसलिए इस बात का विशेष तौर पर ध्यान रखें।  

AIIMS Delhi Recruitment 2020: ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

एम्स की ओर से निकाले गए विभिन्न पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट aiimexams.org पर जाना होगा। इसके बाद उम्मीदवारों को रिक्रूटमेंट लिंक पर जाना होगा। इसके बाद ऑनलाइन आवेदन करें लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद स्क्रीन पर एक फॉर्म दिखाई देगा। अब आवेदन पत्र भर जाएंगे। इसके बाद अपने फ़ोटो और दस्तावेज़ अपलोड करें। इसके बाद आवेदन शुल्क का भुगतान किसी भी डिजिटल मोड के माध्यम से जमा करें। शुल्क जमा करने के बाद फॉर्म का प्रिंटआउट भविष्य के लिए लेकर रख लें।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.