Move to Jagran APP

AIIMS Jodhpur Recruitment 2022: एम्स जोधपुर में प्रोफेसर,एडिशनल ऑफिसर के पदों पर निकाली भर्ती, 11 जुलाई तक करें आवेदन

AIIMS Jodhpur Recruitment 2022 एम्स जोधपुर में प्रोफेसर के 31 एडिशनल प्रोफेसर के 08 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं एसोसिएट प्रोफेसर के 21 और असिस्टेंट प्रोफेसर के 13 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। कुल 73 पदों पर भर्ती होनी है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Tue, 14 Jun 2022 11:28 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jun 2022 11:52 AM (IST)
AIIMS Jodhpur Recruitment 2022: एम्स जोधपुर में प्रोफेसर,एडिशनल ऑफिसर के पदों पर निकाली भर्ती, 11 जुलाई तक करें आवेदन
AIIMS Jodhpur Recruitment 2022: एम्स जोधपुर ने विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली है।

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। AIIMS Jodhpur Recruitment 2022: ऑल इंडिया इंस्ट्टीयूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (All India Institute of Medical Sciences, AIIMS, Jodhpur) ने विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली है। इसके अनुसार, एडिशनल प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और प्रोफेसर के पदों पर भर्ती निकाली है। इसके तहत, कुल 73 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। अब ऐसे में जो, भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हैं, वे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), जोधपुर की प्रोफेसर / अतिरिक्त प्रोफेसर / एसोसिएट प्रोफेसर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि इन पदों के लिए 11 जुलाई 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को एम्स, जोधपुर की आधिकारिक वेबसाइट यानी aiimsjodhpur.edu.in पर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। उम्मीदवार ध्यान दें कि निर्धारित पदों पर समय रहते अप्लाई कर दें, क्योंकि अंतिम तिथि बीतने के बाद दूसरा मौका नहीं दिया जाएगा। एम्स जोधपुर ने यह नियुक्तियां विज्ञापन संख्या प्रशासन/संकाय/02/2022-एम्स.जेडीएच के तहत  निकाली गई हैं।

loksabha election banner

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक

एम्स जोधपुर में प्रोफेसर के 31, एडिशनल प्रोफेसर के 08 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं एसोसिएट प्रोफेसर के 21 और असिस्टेंट प्रोफेसर के 13 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी इस बात का ध्यान दें कि निर्धारित पदों पर एजुकेशन क्वालिफिकेशन अलग-अलग है, इसलिए आधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और उसके अनुरुप ही आवेदन करें, क्योंकि अगर आवेदन पत्र में अगर कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो फिर एप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा। इसके अलावा, अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे निर्धारित पदों के लिए आयु सीमा भी देख सकते हैं।  इसके बाद आवेदन करें। वहीं भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.