Move to Jagran APP

AAI Recruitment 2020: एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में जूनियर असिस्टेंट के लिए निकली वैकेंसी, 140000 मिलेगी सैलरी

AAI Recruitment 2020 एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडियाएएआई (Airport Authority of India AAI) ने जूनियर असिस्टेंट (Junior Assistant) के पदों पर आवेदन मांगे गए हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Sat, 15 Aug 2020 02:07 PM (IST)Updated: Mon, 17 Aug 2020 07:47 AM (IST)
AAI Recruitment 2020: एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में जूनियर असिस्टेंट के लिए निकली वैकेंसी, 140000 मिलेगी सैलरी
AAI Recruitment 2020: एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में जूनियर असिस्टेंट के लिए निकली वैकेंसी, 140000 मिलेगी सैलरी

AAI Recruitment 2020: एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया,एएआई (Airport Authority of India, AAI) ने जूनियर असिस्टेंट (Junior Assistant) के पदों पर आवेदन मांगे गए हैं। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 3 अगस्त को शुरू हुई थी और 2 सितंबर तक चलेगी। ऐसे में जो भी कैंड्डीटे्स जूनियर असिस्टेंट की पोस्ट के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे एएआई की आधिकारिक वेबसाइट www.aai.aero पर जाकर पूरा नोटिफिकेशन अच्छी तरह पढ़ने के बाद आवेदन कर सकते हैं।

loksabha election banner

उम्मीदवार ध्यान रखें कि इस पोस्ट के लिए आवेदन करने के लिए पद से जुड़ी सभी शर्तें जैसे योग्यता, उम्र सहित अन्य जरूरी योग्यताएं चेक करने के बाद ही आवेदन ही करें, क्योंकि अगर पत्र में कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा। वहीं इसके अलावा अन्य विभागों में सरकारी नौकरी की बात करें तो यूपी बिजली विभाग ने असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर के पदों पर नौकरियां निकाली हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए योग्यता ग्रेजुएशन मांगी गई है। इस पद से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए कैंड्डीटे्स आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा केंद्र सरकार के मंत्री मंडल सचिवालय, नई दिल्ली में ग्रुप सी (नॉन गजेटेड) श्रेणी में फील्ड असिस्टेंट के पदों पर सीधी भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसके तहत कुल 12 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

वैकेंसी डिटेल्स

सिविल- 15 पोस्ट

इलेक्ट्रिकल- 15 पोस्ट

इलेक्ट्रानिक्स- 150 पोस्ट

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

जूनियर असिस्टेंट की पोस्ट पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से बीई, बीटेक की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा कैंड्डीटे्स को गेट क्वालिफाई होना चाहिए। इसके अलावा आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 27 साल होनी चाहिए।

ये होगी फीस

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया,एएआई की ओर से निकाले गए इन पदों पर आवेदन करने की उम्मीदवारों को 300 रुपये फीस देनी होगी।

ये होगी सैलरी

जूनियर असिटेंट की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 40000 से लेकर 140000 तक की सैलरी दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.