Move to Jagran APP

AAI Recruitment 2020-21: एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने मैनेजर और जूनियर एग्जीक्यूटिव के 368 पदों पर निकाली वैकेंसी

AAI Recruitment 2020-21अगर आपको नौकरी की तलाश है तो आपके लिए शानदार मौका है। एयरपोर्ट अथॉर्रिटी ऑफ इंडिया (Airports Authority of IndiaAAI) ने मैनेजर (Manager) और जूनियर एक्जीक्यूटिव पोस्ट (Junior Executive) के पदों पर वैकेंसी निकाली है। ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Sat, 12 Dec 2020 02:45 PM (IST)Updated: Sun, 13 Dec 2020 08:07 AM (IST)
AAI Recruitment 2020-21: एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने मैनेजर और जूनियर एग्जीक्यूटिव के 368 पदों पर निकाली वैकेंसी
AAI Recruitment 2020-21: एयरपोर्ट अथॉर्रिटी ऑफ इंडिया (Airports Authority of India,AAI) ने मैनेजर (Manager)

AAI Recruitment 2020-21: अगर आपको नौकरी की तलाश है तो आपके लिए शानदार मौका है। एयरपोर्ट अथॉर्रिटी ऑफ इंडिया (Airports Authority of India,AAI) ने मैनेजर (Manager) और जूनियर एक्जीक्यूटिव पोस्ट (Junior Executive) के पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके तहत कुल 368 पोस्ट पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इस पोस्ट पर आवेदन करने के लिए www.aai.aero पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करते वक्त बस इस बात का ध्यान रखें कि फॉर्म में कोई गड़बड़ी न हो, ऐसा होने पर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा, इसलिए इस बात का विशेष तौर पर ध्यान रखें।  

loksabha election banner

ऑफिशियल पोर्टल पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

ऑनलाइन एप्लीकेशन लिंक पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन शुरुआत होने की तारीख- 15 दिसंबर, 2020

ऑनलाइन आवेदन खत्म होने की तारीख- 14 जनवरी, 2020

AAI Recruitment 2020-21: वैकेंसी डिटेल्स

मैनेजर फायर सर्विस- 11 पोस्ट

मैनेजर टेक्निकल- 02 पोस्ट

जूनियर एग्जीक्यूटिव- 264 पोस्ट

जूनियर एग्जीक्यूटिव- 83 पोस्ट

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

मैनेजर- मैनेजर की पोस्ट पर आवेदन करने के लिए किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से फायर इंजीनियरिंग, मैकेनिकल इंजीनियरिंग,ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग सहित संबंधित फील्ड में बीटेक की डिग्री होनी चाहिए। वहीं इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु अधिकतम 32 साल होनी चाहिए। वहीं मैनेजर फायर सर्विस की पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित फील्ड में बीटेक की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा मैनेजर टेक्निकल की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ऑटोमोबाइल में बीटेक और बीई की डिग्री होनी चाहिए। वहीं जूनियर एग्जीक्यूटिव पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीए की डिग्री होनी चाहिए। वहीं इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 27 साल होनी चाहिए।वहीं आरक्षित वर्ग को नियमानुसार छूट दी जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.