Move to Jagran APP

NH 143 Jam: सफर पर निकलने से पहले जान लें, 14 घंटे से जाम है झारखंड व ओडिशा को जोड़नेवाला एनएच 143

Jharkhand-Odisha NH 143 Jam अगर आज आप सफर पर निकलने की सोच रहें है और आपको एनएच 143 से होकर जाना है। तो ये जान लें कि पिछले 14 घंटे से झारखंड व ओडिशा को जोड़नेवाला एनएच 143 जाम है।

By Sanjay KumarEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2022 12:31 PM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2022 12:33 PM (IST)
NH 143 Jam: सफर पर निकलने से पहले जान लें, 14 घंटे से जाम है झारखंड व ओडिशा को जोड़नेवाला एनएच 143
Jharkhand-Odisha NH 143 Jam: झारखंड व ओडिशा को जोड़नेवाला एनएच 143 जाम।

सिमडेगा, जासं। Jharkhand-Odisha NH 143 Jam: झारखंड के सिमडेगा जिले के ठेठईटांगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिमडेगा-राउरकेला पथ पर केरिया में संकरे पुल पर दो ट्रकों के बीच आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई। जिससे विगत 14 घंटे से एनएच(गुमला-बारकोट-ओडिशा ) पर जाम लगा हुआ है। दोनों और वाहनों की लंबी कतार लगी हुई है।

loksabha election banner

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कल देर शाम संकरे पुल पर दो मालवाहक ट्रक आमने सामने टकरा गए थे। इस हादसे में एक ट्रक चालक को हल्की चोटें आई है, जबकि दूसरे वाहन के चालक का पैर टूट गया है। इधर जाम लगने के बाद पुलिस इसे खुलवाने के लिए प्रयासरत है। इसके लिए दो-दो क्रेन मंगवाए गए हैं। हालांकि अभी तक जाम नहीं खुल पाया है और लोगों को इससे परेशानी उठानी पड़ रही है। जाम में सैंकड़ों ट्रक चालक फंसे हुए हैं। इधर छोटी गाड़ियां व कुछ यात्री बसें जोराम होकर ओडिशा के लिए निकल रही हैI विदित हो की जिला अंतर्गत केरिया में ही एकमात्र सिंगल का पुल है, जिससे आए दिन दुर्घटना घटती रहती है।

इधर घटना के संदर्भ में ठेठईटांगर थाना के प्रभारी कुमार इंद्रेश ने कहा कि घटना के बाद से ही जाम हटाने की कोशिश की जा रही है। पहले एक क्रेन मंगवाया था, लेकिन पुल पर जगह कम होने के कारण राहत कार्य को संपादित करने में परेशानी आ रही है। हालांकि जाम खुलवाने के लिए पूरी कोशिश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.